बृजेश सिंह के दुश्‍मन मुन्‍ना बजरंगी की हत्‍या सुनील राठी ने क्‍यों की?

0
4856
murder

: क्‍या पहले से रची गई थी कोई साजिश : लखनऊ : बागपत जेल में मारे गये कुख्यात बदमाश प्रेम प्रकाश सिंह उर्फ मुन्ना बजरंगी को सबसे ज्‍यादा खतरा माफिया डॉन से माननीय बने बृजेश सिंह से था, लेकिन सवाल यह है कि मुन्‍ना की हत्‍या सुनील राठी ने क्‍यों की?  जेल के भीतर मुन्‍ना की हत्‍या को लेकर कानून-व्‍यवस्‍था पर तो सवाल उठ ही रहे हैं, आरोप साजिश के भी लग रहे हैं। मुख्‍तार के खास रहे मुन्‍ना और बृजेश के बीच दुश्‍मनी थी।

उड़ीसा से अरेस्‍ट होने के बाद बृजेश इस समय बनारस जेल में बंद हैं, जबकि मुख्‍तार आगरा जेल में हैं। ऐसे में सवाल यह है कि मुन्‍ना बरजंगी से सुनील राठी की कोई अदावत नहीं थी तो क्‍यों उसने कुख्‍यात बजरंगी हत्‍या जेल के भीतर कर दी। क्‍या इसके लिए सुनील को कोई सुपारी दी गई थी या फिर किसी तात्‍कालिक झगड़े के चलते मुन्‍ना बरजंगी की हत्‍या कर दी गई।

मुन्‍ना की पत्‍नी सीमा सिंह आरोप लगा रही हैं कि एक साजिश के तहत मुन्‍ना की हत्‍या कराई गई है। इसमें सत्‍ताधारी दल से जुड़े लोग भी शामिल हैं। सीमा सिंह पिछले दिनों प्रेस कांफ्रेंस करके आरोप लगाया था कि एसटीएफ के साथ मिलकर कुछ लोग उसके पति मुन्‍ना बजरंगी की हत्‍या कराना चाहते हैं। इसके पहले मुन्‍ना के साले की भी लखनऊ में हत्‍या कर दी गई थी। झांसी जेल में बंद मुन्‍ना रविवार को ही बागपत लाया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.