शाहजहांपुर: शराब की तस्करी करने वाले गिरोह का police किया खुलासा, भारी मात्रा शराब बरामद

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी, हरियाणा से तस्करी कर लाई जा रही अवैध शराब का जखीरा बरामद किया है। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।आरोपी शराब तस्करी के आरोप में पहले भी जेल जा चुके हैं।
खुदागंज पुलिस और यसओजी 13 तारीख की रात में फरीदपुर रोड पर चिरचिरा पुलिया के पास चेकिंग कर रही थी पुलिस ने एक गाड़ी को रुकने का इशारा किया कार चालक ने पुलिस को देखते ही कार दौड़ा दी पुलिस ने गाड़ी का पीछा कर उसे पकड़ लिया। पुलिस को गाड़ी की तलाशी में 40 पेटी हरियाणा की शराब बरामद हुई पुलिस ने हरियाणा के थाना जींद के गांव बरसौला निवासी दलजीत सिंह, थाना उचाना के गांव बडौदा निवासी अमन और मेरठ के थाना नौचंदी के शास्त्रि नगर निवासी कुलदीप को गिरफ्तार किया है।
शराब तस्कर दलजीत सिंह ने बताया कि हम लोग हरियाणा से शराब लाकर उस पर नकली फायटर कम्पनी का रेपर व क्यू आर कोड लगाकर उत्तर प्रदेश मे शराब की बिक्री करते है । उसने बताया कि शराब बेचने पीलीभीत जा रहे थे। पुलिस को गाडी की तलाशी से 40 पेटी मे लगभग 1917 पोव्वे व 3 मोबाइल बरामद हुये । शराब तस्करो द्वारा लगाये गये क्यू आर कोड पर UP EXCISE ऐप द्वारा स्केन करने से तोफहा ब्रांड की शराब प्रदर्शित हो रही थी जबकि बरामद शराब पोब्बों पर फायटर ब्रांड का लेविल लगा रखा है ।

गिरफ्तार करने वाली टीम: प्रभारी निरीक्षक S O G रवि कुमार, थानाध्यक्ष खुदागंज वकार अहमद खान, आबकारी निरीक्षक फरजन्द अली, दरोगा राजपाल सिंह, सिपाही अमरजीत सिंह, दिलीप सिंह, उदयवीर सिंह, जानेन्द्र सिंह, अजय चौधरी, तौशीम हैदर, कुशलपाल, चालक कपिल ठाकुर, संजीव कुमार, अजय चौधरी, गौरव कुमार, रितुराज, मनजीत

पहले भी शराब तस्करी में जा चुके है जेल
थाना सदर बाजार पुलिस द्वारा पूर्व मे भी शराब की तस्करी करते हुये आरोपियों को एक ट्रक अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया गया था । सदर बाजार पुलिस ने शराब तस्करों पर गैंग स्टर एक्ट लगया था। मेरठ पुलिस ने शराब की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार जेल भेजा था। – अपर्णा गौतम, एसपी देहात