64 किलोग्राम गांजे के साथ एक महिला समेत 4 तस्करों को पुलिस ने किया अरेस्ट 

  • गांजे का बाजार मूल्‍य 13 लाख रुपये     

चंदौली : चकिया कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार को उसरी नहर पुलिया के पास से एक महिला तस्कर समेत 4 तस्करों को 64 किलोग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।बरामद गांजे की कीमत 13 लाख रुपये आंकी गयी है।

एसपी हेमन्त कुटियाल के निर्देश पर मादक पदार्थों की तस्करी और तस्करों के विरुद्ध जनपद में लगातार अभियान चलाये जा रहे हैं। इसी क्रम में चकिया कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रहमतुल्लाह के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा गश्त किया जा रहा था।

उसी दौरान रात्रि करीब 1:10 बजे बिहार से आ रहे एक स्विफ्ट डिजायर कार संख्या उप3 61 AS 4442 को छित्तमपुर स्थित उसरी नहर पुलिया के समीप रोककर जब उसकी जांच की गई तो उसके अंदर से भारी मात्रा में गांजा लदा हुआ पाये जाने पर उसके अंदर बैठी एक महिला तस्कर समेत चार लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

तत्पश्चात मय गांजा सभी तस्करों को कोतवाली लाकर इसकी सूचना उच्चाधिकारियों को देकर उनलोगों से पूछताछ की गई। पकड़े गए तस्करों में मंशा देवी,सुरेंद्र कुमार, जय सिंह गाजीपुर व गोपाल चौहान चंदौली जनपद के निवासी बताए जाते हैं।

पूछताछ में मंशा देवी ने बताया कि वह बिहार के भभुआ क्षेत्र से गांजा की तस्करी कर बिहार के ही गोपालगंज में सप्लाई करती हैं। यह कार्य वह 14 साल से कर रही है। पुलिस ने सभी के विरुद्ध संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

गिरफ्तारी व बरामदगी करने वाली टीम में कोतवाल सहित एसआई अमीरुद्दीन खान,आरक्षी प्रदीप कुमार,अतुल यादव, बृजेश कुमार,आशुतोष कुमार व महिला आरक्षी सोनम शामिल रहीं।