15000 रुपये का इनामिया बदमाश चढा पुलिस के हत्थे, कट्टा-कारतूस बरामद

मुगलसराय कोतवाली पुलिस के हत्थे चढ़ा टॉप 10 इनामिया बदमाश,तमंचा,कारतूस भी बरामद : चंदौली: मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर शनिवार अपराह्न एक टॉप 10 इनामिया बदमाश को एक तमंचा व एक जिंदा कारतूस संग गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। उसके ऊपर 15000 रुपये का इनाम घोषित था।

जनपद में अपराध व अपराधियों पर लगाम लगाने के उद्देश्य से एसपी हेमंत कुटियाल के निर्देश पर लगातार अभियान चलाये जा रहे हैं।

इसी क्रम में क्षेत्राधिकारी सदर कुंवर प्रभात सिंह के मार्गदर्शन में मुगलसराय कोतवाल शिवानंद मिश्रा,उप निरीक्षक विपिन सिंह, सत्येंद्र विक्रम सिंह, एचसी प्रेम सिंह,कांस्टेबल आलोक सिंह व सत्येंद्र कुमार यादव के साथ अपराह्न 2 बजे के करीब गश्त पर थे।

इसी बीच मुखबिर की सूचना पर स्थानीय यूरोपियन रेलवे कॉलोनी स्थित तिकोनिया पोखरे के पास से 15000 रुपये के एक टॉप 10 इनामिया बदमाश नितिन चौहान पुत्र जगदीश चौहान निवासी छित्तमपुर थाना मुगलसराय को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने जमा तलाशी के दौरान उसके कब्जे से 315 का एक तमंचा व एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया है।उसके विरुद्ध मुगलसराय कोतवाली में 10 आपराधिक मुकदमें दर्ज हैं।

पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया और कोतवाली ले आये। जहां उसके विरुद्ध 3/25 इल्लेगल आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।