2 चोरों के साथ एक युवक असलहे के साथ चढ़ा पुलिस के हत्थे

चोरी की 2 घटना का पुलिस ने किया खुलासा,2 चोर सहित तीन गिरफ्तार: चंदौली : गत दिनों धानापुर थाना क्षेत्र के हेतमपुर व महरईया गांव में हुई चोरी की घटना में जांच कर रही धानापुर पुलिस ने बीती रात मुखबिर की सूचना पर सिंहावल नहर पुलिया के समीप से दो चोरों को चोरी के सामान के साथ एक अन्य युवक को एक अदद कट्टा व जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

विदित हो कि धानापुर थानाक्षेत्र के हेतमपुर में गत 19 जून व महरईया गांव में 20 जुलाई को हुई चोरी के मामले में जांच के लिए थानाध्यक्ष बिनोद कुमार सिंह के नेतृत्व में एसआई राजकुमार यादव,एसआई शिवधनी सिंह व एसआई शिवमणि त्रिपाठी, कांस्टेबल राहुल वर्मा तथा आकाश मिश्रा की गठित की थी।

टीम नेे सिहांवल नहर पुलिया के पास से मुखबिर की सूचना पर सर्वेश बिंद पुत्र कुम्भा बिंद,बीरबहादुर सिंह उर्फ बीरू पुत्र शिवाजी सिंह व रमेश बिंद उर्फ बाढू पुत्र मुसाफिर बिंद सभी कवई पहाड़पुर निवासी बताये जाते हैं को हिरासत में लेकर जब उनलोगों की जांच की तो सर्वेश तथा बीरबहादुर के पास से क्रमशः हेतमपुर तथा महरइया में हुए चोरी के जेवरात तथा रमेश बिंद के पास से .303 बोर का एक अदद देशी कट्टा व एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया।

  1. पूछताछ के दौरान सर्वेश व बीरबहादुर ने चोरी की बात कुबूल की तत्पश्चात पुलिस ने सभी को थाने लाकर विधिक कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया है।