224 ग्राम डायजापाम पाउडर व चोरी के सामान के साथ तीन शातिर चोर चढ़े जीआरपी के हत्थे

जीआरपी और आरपीएफ की संयुक्त टीम ने जहरखुरान गिरोह के 3 चोरों को किया गिरफ्तार: चंदौली : ट्रेनों में होने वाले अपराध व अपराधियों पर नकेल कसने के उद्देश्य से स्थानीय डीडीयू जंक्शन रेलवे स्टेशन पर जीआरपी व आरपीएफ द्वारा चलाये जा रहे संयुक्त जांच अभियान के दौरान पुलिस टीम ने 3 शातिर चोरों को चोरी के मोबाइल व नगदी रुपये के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

विदित हो कि अपर पुलिस महानिदेशक रेलवे के निर्देश पर ट्रेनों में होने वाले अपराध व अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए लगातार अभियान चलाये जा रहे हैं।

इसी क्रम में जीआरपी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आरके सिंह,आरपीएफ स्टेशन पोस्ट प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार,एसआई जीआरपी गिरिजाशंकर यादव गुरूवार अपराह्न 1:50 बजे पुलिस टीम के साथ प्लेटफार्म चेकिंग कर रहे थे।

चेकिंग के दौरान प्लेटफार्म संख्या 7/8 के पश्चिमी छोर स्थित लोकेशन बॉक्स के पास से 3 युवकों को 224 ग्राम डायजापाम पाउडर, चोरी की एक मोबाइल व 8700 रुपये नगदी जो चोरी के थे बरामद कर सभी को थाने ले आये।

जहां पुछताछ के दौरान उनलोगों ने अपना नाम क्रमशः सागर डोम, शनि डोम व संग्राम डोम सभी निवासी चतुर्भुजपुर कालीमहाल बताया। जिसमें सागर डोम के विरुद्ध मुगलसराय जीआरपी थाने में चोरी के 14 मुकदमें दर्ज हैं तथा अन्य दोनों के विरुद्ध भी आपराधिक इतिहास हैं।

ये सभी ट्रेनों में जहरखुरानी का शिकार बनाकर यात्रियों के सामान चुराने का कार्य किया करते हैं। पुलिस ने सभी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर तीनों को जेल भेज दिया है।