प्रधानमंत्री के 70 वें जन्मदिन पर महिला मोर्चा ने जनपद में 70 स्थानों पर किया फलों का वितरण

बीजेपी महिला मोर्चा ने पीएम नरेंद्र मोदी के 70 वें जन्मदिन पर 70 स्थानों पर किया फलों का वितरण : चंदौली : प्रधानमंत्री नरेंद्र दामोदर दास मोदी जी के 70 वें जन्मदिन के अवसर पर मनाये जा रहे सेवा सप्ताह के तहत आज बीजेपी महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष गीता रानी गुप्ता के नेतृत्व में महिला मोर्चा की पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की 70 टीमों द्वारा जनपद में कुल 70 स्थानों। पर अलग-अलग सेवा बस्ती,मलिन बस्ती,वनवासी बस्ती सहित गरीबों के बीच फलों का वितरण कर प्रधानमंत्री के दीर्घायु होने की कामना की।

इस दौरान महिला मोर्चा की सभी सदस्यों ने एक सुर से कहा कि प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में देश सर्व शक्तिमान राष्ट्र के रूप में उभर रहा है। ऐसे में ईश्वर यशश्वी प्रधानमंत्री जी को दीर्घायु करे।

इस कार्यक्रम के उपरांत वैश्य समाज व व्यापार मंडल के कार्यकर्ताओं ने परमार कटरा स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय पार्क पर आयोजित कार्यक्रम में गरीबों के बीच फल का वितरण कर प्रधानमंत्री के दीर्घायु होने के लिए ईश्वर से प्रार्थना की गई।

इस अवसर पर महिला मोर्चा की तरफ से सुषमा जायसवाल,मनोरमा तिवारी,सुषमा तिवारी,रेखा राय, राजकुमारी जायसवाल,कंचन सिंह,सुषमा गिरी,रेणु जेटली,रीना तिवारी,पूर्व पालिका अध्यक्ष रेखा जायसवाल,सूर्यपत्ति देवी सहित सैकड़ों महिलाएं उपस्थित रहीं।

वैश्य समाज व व्यापार मंडल द्वारा आयोजित कार्यक्रम में अजय केशरी,भैरोनाथ गुप्ता,वाचस्पति साहू,ललित जी,आनंद गुप्ता,मनोज गुप्ता,धीरज गुप्ता सहित दर्जनों सदस्य मौजूद रहे।