47 ग्राम हेरोईन के साथ महिला तस्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस के हत्थे चढ़ी महिला हेरोईन तस्कर : चंदौली : मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कालीमहाल चौराहे से एक तस्कर को 47 ग्राम हेरोईन संग गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

एसपी हेमंत कुटियाल के निर्देश पर मादक पदार्थों की तस्करी व बिक्री की रोकथाम के लिए चलाए जा रहे निर्देश के तहत कोतवाल शिवानंद मिश्रा को मुखबिर से सूचना मिली कि कालीमहाल चौराहे पर एक महिला हेरोईन बेच रही है।

उन्होंने तत्काल उसकी सूचना पर पुलिस टीम को महिला कांस्टेबल के साथ उक्त महिला तस्कर की गिरफ्तारी के लिए भेज दिया। जहां मुखबिर द्वारा बताए हुलिया के मुताबिक उक्त महिला तस्कर को पुलिस ने हिरासत में लेकर उसकी जांच की ।

उसके पास से एक पॉलीथिन में रखा सफेद पाउडर की तरह पदार्थ बरामद हुआ। जो हेरोईन था। पुलिस ने महिला को थाने लाकर जब उससे पूछताछ की तो उसने अपना नाम रुखसाना खातून उर्फ बेबी पत्नी सिकंदर बख्श निवासी हनुमानपुर बताया।

पुलिस ने विधिक कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेज दिया है। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में कोतवाल सहित एसआई सत्येंद्र विक्रम सिंह,एचसी अरबिंद भारद्वाज,आरक्षी सत्येंद्र कुमार यादव,महिला कांस्टेबल निधि सिंह व निशा सिंह शामिल रहीं।