54 किलोग्राम गांजे के साथ 2 तस्करों को पुलिस ने किया अरेस्ट,बरामद गांजे की कीमत 24 लाख

0
17

चंदौली पुलिस ने 2 तस्करों को 24 लाख रुपये के गांजे के साथ किया गिरफ्तार               चंदौली : जनपद के बलुआ थाने की पुलिस ने सोमवार की रात्रि मुखबिर की सूचना पर गंगा नदी के किनारे रेती पर किसी का इंतजार कर रहे दो व्यक्तियों को दो बोरे में भरे भारी मात्रा गांजा के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बरामद गांजे की कीमत 24 लाख रुपये बताई जा रही है।

एसपी हेमन्त कुटियाल के निर्देश पर जनपद में मादक पदार्थों की हो रही तस्करी और तस्करों के खिलाफ लगातार अभियान चलाये जा रहे हैं।

इसी क्रम में सोमवार की देर सायं दुर्गा प्रतिमा विसर्जन को लेकर एसआई प्रशांत कुमार सिंह,दिनेश चंद्र पटेल,हेड कॉन्स्टेबल अरविंद भारद्वाज,आरक्षी गौरव सिंह,मनीष सिंह व मोहित शर्मा मारूफपुर चैराहे के पास तैनात थे।

इसी बीच मुखबिर ने सूचना दी कि गंगा किनारे रेत पर दो व्यक्ति गांजे के साथ किसी के इंतजार में खड़े हैं। सूचना को गंभीरता से लेते हुये पुलिस टीम ने तत्काल घेरेबंदी कर दोनों व्यक्तियों को दो बोरे में भरे 54 किलोग्राम गांजे के साथ गिरफ्तार कर थाने ले आये।

जहां पूछताछ के दौरान उनलोगों ने अपना नाम अंगज राजभर व शरद शुक्ला दोनों निवासी आजमगढ़ बताया।

पुलिस ने दोनों के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की। इस बाबत मंगलवार को एसपी कार्यालय स्थित सभागार में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान एएसपी प्रेमचंद ने बताया कि दोनों शातिर तस्कर हैं।

दोनों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की गई है। इस तरह की कार्रवाई आगे भी होती रहेगी।