आदित्रि चिल्ड्रेन एवं डेंटल हॉस्पिटल का उद्घाटन सम्पन्न,प्रदेश के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर और राज्यमंत्री रामशंकर पटेल ने किया उद्घाटन

प्रदेश के दो मंत्रियों ने चंदौली में अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस आदित्री चिल्ड्रेन एवं डेंटल हॉस्पिटल का किया उद्घाटन :  चंदौली : पीडीडीयू नगर के बेचूपुर नईबस्ती जीटी रोड स्थित आदित्रि चिल्ड्रेन एवं डेंटल हास्पिटल का शुक्रवार को प्रदेश के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर व जिले के प्रभारी मंत्री रमाशंकर पटेल द्वारा फीता काटने के बाद नारियल फोड कर विधिवत उद्घाटन किया गया।

इस अवसर पर हास्पिटल की प्रभारी डा.निधि सिंह ने बताया कि उक्त अस्पताल में दंत रोग और बच्चों के विभिन्न रोगों हेतु अत्याधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित कर स्पेशलिस्ट चिकित्सकों द्वारा इलाज की व्यवस्था की गयी है।

एनआईसीयू, टीकाकरण,वेंटिलेटर फोटो थेरेपी, वार्मर,आक्सीजन सहित अन्य सुविधाएँ मौजूद हैं। उद्घाटन के उपरांत कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुये जिले के प्रभारी मंत्री व उर्जा राज्य मंत्री रमाशंकर पटेल ने कहा कि समाज की उन्नति व विकास के लिए सेवा भाव की आवश्यकता होती है।

सेवा में ईश्वर का वास होता है। जनपद चन्दौली के लिए उक्त अस्पताल बहुत बड़ी उपलब्धि है। चिकित्सा क्षेत्र में व्यावहारिकता व सेवा से जनता को सतुष्ट करना ही सबसे बड़ा मूलमंत्र होना चाहिए।

वहीं कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने अपने संबोधन में प्रदेश के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि जिले के प्रभारी मंत्री का मतलब जनपद का सर्वे सर्वा मंत्री अर्थात जिले का मुख्यमंत्री होता है। ऐसे में उन्होंने क्षमा याचना करके अपनी महानता का परिचय दिया है।

उन्होंने उक्त हॉस्पिटल के शुभारंभ के अवसर पर अस्पताल के चिकित्सक द्वय डॉ निधि सिंह व उनके पति डॉ राहुल सिंह को आशीर्वाद व शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि उक्त अस्पताल के निर्माण में ओमप्रकाश सिंह जो डॉ निधि सिंह के पिता हैं उनकी सराहना करते हुए कहा कि उन्होंने जनपद के लोगों के लिए यह अस्पताल दिया है जो उनके विकास की भावना को उजागर करता है।

इस अवसर पर मुख्य रूप से डा.आर सिंह,जितेंद्र सिंह, डॉ राहुल सिंह,ओमप्रकाश सिंह,चम्पा देवी,आशा देवी,अनिल गुप्ता गुड्डू,डॉ नीलिमा सिंह,डॉ के एन सिंह, डॉ अजित कुमार,राजकिशोर सिंह,कैप्टेन राजेश सिंह,सुनील श्रीवास्तव,

विशाल तिवारी,प्रदीप मौर्या,अशोक सिंह,मोईन,तौफीक अहमद,पालिका चेयरमैन संतोष खरवार,डा. लक्ष्मीशंकर यादव,विजय कुमार सिंह, गौरव सिंह उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन वरिष्ठ भाजपा नेता राणा प्रताप सिंह ने किया।