चन्दौली में आकाश से बरसी मौत,2 की गयी जान 2 गंभीर रूप से झुलसे

0
12

आकाशीय बिजली का कहर: चंदौली: सदर कोतवाली क्षेत्र के जसौली गांव में गुरूवार की सुबह आकाशीय बिजली का कहर बरपा जिसकी चपेट में आकर चार युवक गंभीर रूप से झुलस गये। आनन फानन में लोगों ने चारों को जिला चिकित्सालय पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने दो को मृत घोषित कर दिया। वहीं दो गम्भीर रूप से झुलसे युवकों को भर्ती कर उपचार शुरू कर दिया।

जसौली गांव में गुरुवार की सुबह राजन कुमार 20 वर्ष,अरूण 19,गोविन्द 16 व काजू 19 वर्ष खेत में शौच के लिए गए थे। इसी दौरान बारिश शुरू हो गई चारों ने पास ही स्थिति डीह बाबा के मंदिर में शरण ले लिए।

इसी दौरान आकाशीय बिजली गिरने से चारों उसकी जद में आकर गंभीर रूप से झुलस गये। सूचना मिलते ही आनन-फानन में ग्रामीणों ने चारों को जिला चिकित्सालय पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने राजन कुमार व काजू को मृत घोषित कर दिया।

वहीं अरूण और गोविन्द का उपचार चल रहा है। सूचना मिलने पर परिजनों सहित गांव के लोग जिला चिकित्सालय में एकत्रित हो गये। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है। काजू मूल रूप से चकिया धनावल गांव का निवासी बताया जाता है।

वह अपने ननिहाल जसौली में रह रहा था। काजू अपने माता-पिता का एकलौता संतान था।अरुण और गोविंद की हालत अभी तक गम्भी बनी हुई है। ग्रामीणों ने सरकार से मुआवजे की मांग की है।