रविवार को भी आकाश से बरसी मौत: तीन लोगों के साथ एक भैंस की मौत,1 युवती झुलसी

0
11

आकाशीय बिजली की चपेट में आने से तीन व्यक्तियों के साथ एक भैंस की मौत: चंदौली : जनपद के विभिन्न क्षेत्रों में रविवार की सायं आसमान से बरसी आफत के बीच आकाशीय बिजली की चपेट में आने से जहां तीन लोगों की मौत होने की सूचना है वहीं एक युवती के गंभीर रूप से झुलस गयी है।

रविवार की सायं अचानक से घिर आये बादलों के बीच तेज गड़गड़ाहट के बीच जहां मद्धिम बरसात शुरू हुई वहीं बादलों के टकराने से होने बाली गड़गड़ाहट से लोग दहशत में थे।

इसी बीच कई जगहों पर आकाशीय बिजली गिरी जिसमें मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के छोटू सराय गांव स्थित सिवान में भैंस चरा रहे राजन यादव पुत्र बाढू यादव निवासी छोटू सराय और उनके एक भैंस की आकाशीय बिजली से मौके पर ही मौत हो गयी।

दूसरी घटना मुगलसराय स्थित नई बस्ती की बताई जाती जहां भिसौड़ी निवासी एक मजदूर आकाशीय बिजली की चपेट में आ गया जिससे उसकी मौत हो गयी।

तीसरी घटना अलीनगर थानाक्षेत्र के परोरवा गांव की है जहां एक व्यक्ति आकाशीय बिजली की चपेट में आकर गंभीर रूप से झुलस गया था जिसे ग्रामीणों ने अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी मौत हो जाने की सूचना मिली है।

वहीं अलीनगर थानाक्षेत्र के आलमपुर गांव में आकाशीय बिजली की चपेट में आकर मंजू देवी नामक 28 वर्षीय युवती गंभीर रूप से झुलस गयीं जिनको स्थानीय लोगों ने किसी निजी चिकित्सालय में इलाज के लिए भर्ती कराया है जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।