सभी दलों के थके नेताओं को इकट्ठा कर संख्या बढ़ा रहे अखिलेश: सिद्धार्थनाथ

प्रदेश सरकार के प्रवक्ता एवं कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने अखिलेश यादव के चुनावी वादों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सपा अब अपनी संख्या बढ़ाने के लिए अन्य दलों के थके नेताओं को इकट्ठा करने लगी है । इसके लिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी अखिलेश का आभार जता चुकी हैं। सिंह ने कहा कि अन्य दलों के दगे कारतूस टाइप के नेताओं को पाले में लाने की सपा की यह छटपटाहट यह साबित करती है कि उसके पास विधानसभा की 403 सीटों पर उम्मीदवार नहीं मिल रहे हैं।

सपा पर प्रियंका गांधी के बयान पर सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि पिछले दो चुनाव में कांग्रेस और बसपा से गठबंधन के बावजूद जनता द्वारा खारिज किये गये अखिलेश यादव को अब अपनी संख्या बढ़ाने के लिए अन्य दलों के थके नेताओं में उम्मीद की किरण दिख रही है । चुनाव में प्रदेश की जनता उनकी इस उम्मीद पर भी पानी फेर देगी । जनता पिछली सरकारों और भाजपा के सुशासन के अंतर को साक्षात देख रही और महसूस भी कर रही है।

बताते चलें कि गत दिनों नई दिल्ली-लखनऊ फ्लाइट में अखिलेश यादव की प्रियंका गांधी से मुलाकात हुई थी। इस मुलाकात को मीडिया से साझा करते हुए प्रियंका ने बताया कि उन्होंने कांग्रेस के कायरों को सपा में शामिल कराने के लिए अखिलेश यादव का आभार जताया है।