मुख्‍तार के सताए अशोक सिंह ने प्रियंका, राहुल को लिखी भावुक चिट्ठी

: माफिया को बचाने की कांग्रेसी कोशिशों पर पीडि़त कारोबारी ने उठाए सवाल : चिट्ठी में फूटा कारोबारी के गम और गुस्‍से का गुबार, लिखा तो मुख्‍तार को बना दो कांग्रेस का प्रदेश अध्‍यक्ष : आशोक सिंह के भाई मन्‍ना और उनके साथियों का हत्‍यारा है मुख्‍तार : कारोबारी ने लिखा,10 साल से मुख्‍तार की दहशत में जी रहा था उनका परिवार : लिखा योगी सरकार आने के बाद पहली बार दिख रहा मुख्‍तार की आंखों में डर : पीडि़त कारोबारी ने अपनी व्‍यथा बताते हुए उठाए कांग्रेस की नीयत पर सवाल : लखनऊ। दहशत और अपराध का सम्राज्‍य चलाने वाले माफिया मुख्‍तार अंसारी और उसके गुर्गों के साथ कांग्रेसी सरकारों के प्रेम से यूपी के लोगों में गम और गुस्‍सा बढ़ने लगा है । मुख्‍तार के सताए मऊ के कारोबारी ने प्रियंका और राहुल गांधी को भावुक चिट्ठी लिखी है। कांग्रेसी सरकारों की करतूत से आहत कारोबारी अशोक सिंह ने कांग्रेस की नीयत पर सवाल उठाए हैं ।

पंजाब की जेल में मुख्‍तार की आवभगत और राजस्‍थान में मुख्‍तार के बेटे की शादी कराए जाने का चिट्ठी में जिक्र करते हुए व्‍यथित अशोक सिंह ने प्रियंका,राहुल को मुख्‍तार को यूपी का प्रदेश अध्‍यक्ष बनाने की चुनौती दी है।

राहुल प्रियंका को लिखी चिट्ठी में कारोबारी अशोक सिंह ने बताया है कि गुंडा टैक्‍स न देने पर 2009 में मुख्‍तार के गुर्गों ने मऊ के गाजीपुर चौराहे पर उनके भाई मन्‍ना सिंह की बेरहमी से हत्‍या कर दी थी । मन्‍ना सिंह के साथ उनके साथियों को भी गोली मारी गई जिनकी इलाज के दौरान मौत हो गई। एक साल बाद ही हत्‍या के गवाह रहे राम सिंह मौर्य और उनकी सुरक्षा में तैनात सिपाही की भी मुख्‍तार ने गोली मार कर हत्‍या करवा दी थी । अशोक सिंह ने चिट्ठी में लिखा है कि उनका परिवार 10 वर्षों तक दहशत में जी रहा था।

अशोक सिंह ने लिखा है कि योगी सरकार आने के बाद पहली बार जब मुख्‍तार जैसों की आंखों में डर दिख रहा है तो कांग्रेस और उसकी सरकारों ने उसकी सुरक्षा का मोर्चो संभाल लिया है । अशोक सिंह ने लिखा है कि पंजाब की कांग्रेस सरकार रोपड़ मुख्‍तार की आवभगत में जुटी है । माफिया के ईनामी बेटे की शादी राजस्‍थान की कांग्रेस सरकार आयोजित कराती है ।

मासूमों की हत्‍या,अपहरण और जमीन कब्‍जाने के करीब 14 मुकदमे यूपी की अदालतों में मुख्‍तार पर चल रहे हैं। पीडि़तों को न्‍याय तभी मिलेगा जब मुख्‍तार को यहां लाया जा सकेगा। माफिया,अपराधियों को पोषित करने की कांग्रेस की नीति माफिया के कृत्‍य जैसी ही घिनौनी है। ब्‍यथित अशोक ने चिट्ठी में लिखा है कि यदि अपराधियों से कांग्रेस को इतना ही प्रेम है तो अजय कुमार लल्‍लू को हटाकर मुख्‍तार को यूपी कांग्रेस का अध्‍यक्ष घोषित कर देना चाहिए।