सपा की टिकट पर चुनाव लड़ सकतीं आजम खान की बहू सिदरा अदीब

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव करीब आते ही आजम खान की बहू भी मैदान में उतर आई हैं। शाहबाद गेट के पास होटल में कार्यक्रम में सिदरा अदीब ने सरकार पर खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि आजम खान ने 40 साल तक सियासत की है। लोगों ने उन्हें कायदे मिल्लत कहा है। वह भैंस, बकरी और किताब चोर नहीं हैं। सियासी रंजिश के चलते उन पर इल्जाम लगाए गए हैं।

सिदरा ने कहा कि रामपुर के लोगों पर डर और खौफ इतना बैठा दिया है कि वो खुलकर सामने नहीं आ रहे हैं। इतना जुल्म और ज्यादती अच्छी बात नहीं है। सरकारें तो बदलती रहती हैं। आज कोई है और कल दूसरी कोई और होगी।
जल्द जेल से बाहर होंगे आजम खान

आजम खान की बहू ने कहा कि हमें हिंदू-मुस्लिम की सोच में नहीं पड़ना चाहिए, बल्कि तरक्की की तरफ देखना चाहिए। विकास का रास्ता अपनाना चाहिए। आज हमारे बीच आजम खान नहीं है, इसका उन्हें और परिवार को बेहद अफसोस है, लेकिन जल्द ही वह उनके बीच होंगे। ऐसी उन्हें उम्मीद है।
सपा ने हमेशा दिया साथ

सपा के साथ न देने वाली बात पर सिदरा अदीब ने कहा कि यह इल्जाम गलत है कि पार्टी ने उनका साथ नहीं दिया। वह अकेले नहीं हैं, पार्टी उनके साथ है। पार्टी ने हमेशा उनका साथ दिया है।
आजम के बड़े बेटे की पत्नी हैं सिदरा

सपा सांसद आजम खान और उनके छोटे बेटे अब्दुल्ला आजम सीतापुर जिला कारागार में बंद हैं। करीब सौ मामलों में से कुछमें जमानत नहीं होने के चलते अभी उनकी रिहाई का रास्ता साफ नहीं है। सिदरा अदीब आजम खान के बड़े बेटे अदीब आजम की पत्नी हैं। आजकल वो सामाजिक कार्यक्रमाें में शिरकत कर रही हैं। जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि वह विधानसभा चुनाव में समाजवादी के टिकट पर चुनाव लड़ सकती हैं।