आजमगढ़ : युवक पर आशिकी पड़ी भारी, प्रेमी की पिटाई का वीडियो वायरल

आजमगढ़ में युवक को पेड़ से बांधकर ग्रमीणों ने पिटाई की

रात में मिलने जा रहा था प्रेमिका से, रास्ते में ही गांव वालों ने पकड़ लिया

पेड़ में रस्सी से बांध कर जमकर की पिटाई, एसपी ने दिए कार्रवाई के निर्देश

आशुतोष श्रीवास्तव : आजमगढ़। उत्तर प्रदेश के जनपद आजमगढ़ के थाना सिधारी क्षेत्र के एक गांव में एक प्रेमी को प्रेमिका से मिलने जाना महंगा पड़ गया। गांव वालों ने उसे पकड़ लिया और पेड़ में रस्सी से बांध कर उसकी जमकर पिटाई की। इस दौरान उसका किसी ने वीडियो भी बना लिया, जो अब वायरल हो रहा है। वहीं एसपी ने मामले की जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

थाना सिधारी क्षेत्र के एक गांव में एक युवक का प्रेमिका के घर चोरी छिपे आना जाना था। धीरे-धीरे यह बात घरवालों को पता लग गई। वहीं चर्चा गांव के लोगों तक भी पहुंच गई। घर वालों ने लड़की पर नजर रखनी शुरू कर दी, वहीं गांव के लोग युवक की गतिविधियों पर नजर रखने लगे। बताया जा रहा है कि बुधवार रात वह प्रेमिका से मिलने उसके घर जाने के लिए निकला था।

लड़की के घर की ओर कदम बढ़ाते देख गांव वालों ने उसे पकड़ लिया और उसे जमीन पर गिरा-गिराकर मारा। इतने में लड़की के घर वाले भी आ गए। उन लोगों ने भी उसे पीटा। इसके बाद भी जब जी नहीं भरा,तो उसे रस्सी से पेड़ से बांध दिया गया और फिर पिटाई की गई। वह छोड़ देने की गुहार लगाता रहा लेकिन उसकी किसी ने एक भी नहीं सुनी। पिटाई का रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो वायरल होने की जानकारी पुलिस महकमें तक पहुंची तो हड़कंप मच गया।

ग्रामीण पूछ रहे थे परिजनों का नंबर

वायरल वीडियों में ग्रामीण उसे गालिया दे रहे थे और वार वार उसके परिजनों को नंबर पूछ रहे थे। जब वह नंबर नहीं बताया तो ग्रामीण उसे पीट रहे थे। वायरल वीडियों में प्रेमी युवक बार-बार कुछ कहने की कोशिश कर रहा है। ग्रामीण उसकी बात सुनने को तैयार नहीं थे।

एक युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है, उस संबंध में जानकारी करने पर पता चला है कि वह किसी लड़की से मिलने जा रहा था। लड़की के घरवालों ने पकड़ कर उसकी पिटाई की है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद मामले में कार्रवाई की जाएगी।  – सुधीर कुमार सिंह, एसपी आजमगढ़