BFAM Media ने पूरी की गाने की शूटिंग, दिलीप सिंह निर्देशित वीडियो म्‍यूजिक बनायेगा युवाओं को दीवाना

0
7978
  • सीएमडी कृष्‍णा चौधरी ने कहा – शुरू हो रही नये फिल्‍म की तैयारी

नोएडा : लॉकडाउन के बाद जिंदगी पटरी पर लौट रही है। मुश्किल और चुनौतियों के बीच लोग काम पर लौटने लगे हैं। इसी क्रम में जब नोएडा के शॉप्रिक्‍स मॉल में एक युवक और युवती को डांस करते नजर आये तो भीड़ जुटनी शुरू हो गई। डाइरेक्‍टर के लाइट-कैमरा-एक्‍शन कहते ही लोगों ने समझ लिया किया यहां कोई शूटिंग चल रही है। फिर बढ़ती भीड़ कोरोना के दर्द को भूल कर शूटिंग का आनंद उठाने में व्‍यस्‍त हो गई।

दरअसल, कोरान काल के परेशानियों के बाद इंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री काम पर लौट रही है। इसी क्रम में जाने माने डाइरेक्‍टर दिलीप सिंह के निर्देशन में बन रहे म्‍यूजिक वीडियो के एक गाने की शूटिंग चल रही थी, जिसके बोल हैं..”बार बार मुझे कॉल करने का नहीं।” इन गाने में बतौर एक्‍टर मुख्‍य भूमिका माही और शाश्‍वत की है। शूटिंग के दौरान माही और शाश्‍वत को देखने के लिये मॉल में काफी भीड़ जुटी रही।

अभिनेताओं को निर्देश देते डाइरेक्‍टर दिलीप सिंह

गाने की शूटिंग के दौरान माही और शाश्‍वत में शानदार कमेस्‍ट्री नजर आई। दोनों गाने के बोल पर लयबद्ध तरीके से मूव करते रहे और मौजूद लोग आनंद उठाते रहे। BFAM Media Private Limited के बैनर तले बन रहे इस गाने को युवाओं को फोकस कर लिखा गया है। गाने के बोल बेहद शानदार हैं, जो नौजवानों को गाने और गुनगुनाने के लिये मजबूतर कर देगा। म्‍यूजिक वीडियो के फिल्‍मांकन पर निर्देशक दिलीप सिंह ने बहुत मेहनत की है।

ओम शांति ओम फिल्‍म में अनुपम खेर के असिस्‍टेंट की जिम्‍मेदारी निभा चुके दिलीप सिंह इसके पहले भी कई वीडियो एलबम, विज्ञापन और फिल्‍मों का निर्देशन किया है। इस वीडियो में भी उन्‍होंने अपने अनुभव को निचोड़ कर अपने डाइरेक्‍शन पर बहुत मेहनत की है। एक एक शॉट पर ध्‍यान रखा है। वीडियो के क्रियेटिव हेड शशि शेखर हैं तथा प्रोडक्‍शन कंट्रोलर की जिम्‍मेदारी गोलू ने निभाई है। पूरी टीम की मेहनत वीडियो में नजर आयेगी।

BFAM Media Private Limited के सीएमडी कृष्‍णा चौधरी ने बताया कि गाने की शूटिंग पूरी हो चुकी है। अब इसे एडिटिंग के लिये ले जाया जा रहा है। यह गाना युवाओं को झूमने को मजबूर कर देगा। चौधरी ने अपनी भविष्‍य की योजना के बारे में कहा कि जल्‍द ही वे अपनी टीम के साथ एक फिल्‍म की शूटिंग की तैयारी कर रहे हैं। इसके लिये शीघ्र वे बिहार में लोकेशन देखने जायेंगे, क्‍योंकि हम बिहार को फोकस कर आगे की तैयारी कर रहे हैं।