CDO और PD के निरीक्षण में सकलडीहा विकास खण्ड कार्यालय मिला बंद,कार्रवाई का दिया निर्देश 

चंदौली : रविवार को ब्लॉक कार्यालय खोलने के निर्देश के बावजूद बंद रहा। दो घंटे तक सीडीओ अजितेन्द्र पांडेय और पीडी सुशील कुमार त्रिपाठी कार्यालय खोलवाकर अधिकारियों का इंतजार करते रहे। बीडीओ तो दूर सम्बन्धित सचिव और एकाउंटेंट भी नही आये। नाराज सीडीओ ने दो सचिव व एकाउंटेंट सहित अन्य कर्मचारियों के वेतन रोकने व कार्रवाई का निर्देश दिया है।

प्रधानमंत्री द्वारा संभावित बुधवार को पीएम आवास के लाभार्थियों को एक साथ धन स्वीकृत करने की तैयारी चल रहा है। जिसके तहत रविवार को ब्लॉक खोलकर पीएम आवास का एफटीओ और मनरेगा का भुगतान पूर्ण कराने का निर्देश दिया गया था। इस क्रम में दो सचिव के कुल एक दर्जन से अधिक गांव का एफटीओ कार्य आधा अधूरा होने पर सीडीओ और पीडी सकलडीहा ब्लॉक मुख्यालय निरीक्षण के लिये पहुँचे हुए थे।

ब्लॉक कार्यालय बंद होने पर दो घंटे इंतजार के बाद शाम पांच बजे नाराजगी जताते हुए वापस लौट गये। लेकिन बीडीओ तो दूर सम्बन्धित सचिव और एकाउंटेंट व अन्य कर्मचारी नही पहुंचे। इस बाबत सीडीओ अजितेन्द्र पांडेय ने बताया कि शासन की कार्य में लापरवाही पर सम्बन्धित सचिव और अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई का निर्देश दिया गया है। इस मौके पर पीडी सुशील कुमार त्रिपाठी, धनंजय, आकाश सिंह सहित अन्य मौजूद रहे।