चंद वर्षों में फर्श से अर्श पर पहुंचे व्यवसायी भाजपा नेता के आवास और व्यावसायिक प्रतिष्ठानों पर आयकर विभाग की छापेमारी से हड़कंप

भाजपा नेता चन्दौली के एक बड़े व्यवसायी के आवास और व्यावसायिक प्रतिष्ठान पर चल रही आयकर अधिकारियों की छापेमारी :        चंदौली : मुख्य रूप से हरियाणा के मूल निवासी व चंद वर्षों में फर्श से अर्श तक पहुंचे पीडीडीयू नगर के एक बड़े व्यवसायी भाजपा नेता विष्णुकांत अग्रवाल के स्थानीय कैलाशपुरी स्थित निवास हरियाणा भवन व उनके दो प्रतिष्ठानों पर एक साथ आयकर विभाग के अधिकारियों द्वारा की जा रही छापेमारी से जहां उक्त व्यवसायी के यहां हड़कंप मच गया है वहीं कुछ अन्य व्यवसायी भी सहमे हुए हैं। आयकर विभाग के दर्जन भर अधिकारियों की टीम अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर विष्णुकांत के व्यावसायिक दस्तावेजों सहित इनकम के स्रोतों की जानकारी करने में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक यह छापेमारी बुधवार सुबह 8 बजे से की जा रही है। इनकम टैक्स विभाग के अधिकारियों द्वारा छापेमारी के दौरान किसी भी व्यक्ति को घर से बाहर या घर के अंदर जाने की इजाजत नहीं दी गयी है।

औद्योगिक नगर स्थित विष्णुकांत के दो प्रतिष्ठानों क्रमशः भारत इंफ्रा सीमेंट लिमिटेड व पावर कॉन सीमेंट लिमिटेड तथा कैलाशपुरी स्थित निवास हरियाणा भवन में इनकम टैक्स विभाग के अधिकारियों द्वारा खबर लिखे जाने तक छापेमारी जारी है।

अब देखना ये है कि छापेमारी में इनकम टैक्स अधिकारियों की छापेमार टीम को कुछ हाथ लगती है या राजनैतिक प्रभाव या फिर कुबेर के प्रभाव में सिर्फ खानापूर्ति ही होकर रह जाती है।