चंदौली में बद्दस्तूर जारी है गौ तस्करी : वध के लिए जा रहे 23 गौवंश के साथ ट्रक को सैयदराजा पुलिस ने किया बरामद

वध के लिए जा रहे 23 गौवंशों सहित ट्रक को सैयदराजा पुलिस ने किया बरामद, चालक  फरार : चंदौली : सैयदराजा थाने की पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान वध के लिए 23 गौवंश को क्रूरतापर्वक ठूंसकर भरे एक खड़े ट्रक को एनएच 2 स्थित परेवा क्रोसिंग के पास सर्विस लेन से बरामद कर ट्रक मालिक व चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर गौवंश को मुक्त कर दिया वहीं ट्रक को सीज करने की कार्रवाई की।

एसपी हेमंत कुटियाल के निर्देश पर गौ तस्करी के विरुद्ध लगातार अभियान चलाये जा रहे हैं। बावजूद इसके गौ तस्करी रुकने का नाम नहीं ले रही।

इसी क्रम में शुक्रवार की सायं को सैयदराजा थाने की पुलिस टीम ने एनएच 2 स्थित परेवा क्रासिंग के पास सर्विस लेन में खड़ी ट्रक संख्या UP70 AT 9974 जिसमें 23 गौवंशों को क्रूरतापूर्वक लादकर वध के लिए ले जाया जा रहा था बरामद कर थाने ले आयी।

जहां सभी गौवंशों को मुक्त करा दिया वहीं विधिक कार्रवाई करते हुये ट्रक को सीज कर मालिक व चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया।

गौवंशों की बरामदगी व कार्रवाई करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक लक्ष्मण पर्वत,एसआई शिवबाबू यादव,आरक्षी शशि कुमार वर्मा व दीपक कुमार शामिल रहे।