चंदौली में बद्दस्तूर जारी है शराब तस्करी : पुलिस ने 2 तस्करों को पिकप पर भारी मात्रा में लदे अंग्रेजी शराब के साथ किया गिरफ्तार

चंदौली में बद्दस्तूर जारी है शराब तस्करी: अलीनगर थाने की पुलिस ने बीती रात एनएच 2 स्थित पूजा धर्मकांटा के पास से वाहन चेकिंग के दौरान एक पिकप पर भारी मात्रा में लदे अवैध शराब के साथ 2 तस्कतों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।बरामद शराब की कीमत 367200 रुपये बताई जा रही है। उक्त शराब तस्करी कर बिहार ले जाया जा रहा था।

बिहार में शराबबंदी के वजह से यूपी,हरियाणा,पंजाब आदि क्षेत्र के तस्कर इसी रास्ते से शराब की तस्करी कर बिहार ले जाकर मोटी कमाई करने का कार्य धड़ल्ले से करते आ रहे हैं।

जिसकी रोकथाम के लिए पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल के निर्देश पर लगातार अभियान चलाए जा रहे हैं। इसी क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक प्रमचंद व क्षेत्राधिकारी सदर कुंवर प्रभात सिंह के निर्देश पर अलीनगर थाना प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार सिंह के नेतृत्व में एसआई आनंदीदीन, कॉन्स्टेबल नीरज सिंह,सुमित कुमार व ओमप्रकाश पांडेय बीती रात गश्त के साथ ही वाहनों की जांच भी कर रहे थे।

तभी एक पिकप वाहन संख्या UP30T 2201 को रोककर जब उसकी जांच की तो उसमें शराब की पेटी लदा देखकर तत्काल शराब सहित वाहन को अपने कब्जे में ले लिया और 2 शराब तस्करों को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार शराब तस्करों में अनिल कुमार पटेल पुत्र रामसजीवन निवासी बसहीपुर,प्रतापगढ़ व नन्दे सोनकर पुत्र नन्हे सोनकर निवासी खिदिरपुर प्रतापगढ़ का बताया जाता है।

उक्त वाहन में लदे 45 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब को पुलिस ने कब्जे में ले लिया जिसकी कीमत लगभग 367200 रुपये बतायी जाती है। पुलिस ने शराब सहित मय वाहन थाने लाकर सुसंगत धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर शराब तस्कर दोनों युवकों को जेल भेज दिया।