चन्दौली में बद्दस्तूर जारी गौ तस्करी, 3 से 13 को पार करते 3 गिरफ्तार

तीन पशु तस्कर तीन पिकप पर लदे 13 गौवंशों संग गिरफ्तार: चन्दौली: जनपद के सैयदराजा थाने की पुलिस ने मंगलवार देर सायं तीन पिकप पर वध के लिए ले जा रहे 13 गौवंशों के साथ 3 पशु तस्करों को मय वाहन व पशुओं के हिरासत में ले लिया और थाने ले आये।जहां सभी गौवंशों को मुक्त करा दिया गया वहीं वाहनों के सीज करने के साथ ही तीनों तस्करों को जेल भेज दिया गया।

एसपी हेमंत कुटियाल के निर्देश पर गौकशी की रोकथाम के लिये चलाये जा रहे अभियान के क्रम में मंगलवार की देर सायं सीओ सदर कुंवर प्रभात सिंह के निर्देश पर सैयदराजा थाना प्रभारी निरीक्षक लक्ष्मण पर्वत,एसएसआई संजय कुमार सिंह,एसआई देवेंद्र सिंह यादव अपने जवानों संग बरठी स्थित रेलवे क्रोसिंग के पास वाहनों की जांच कर रहे थे।

इसी बीच 3 पिकप वाहनों को रोककर जब उसकी जांच की तो उसमें क्रूरतापूर्वक ठूंस कर भरे हुये गौवंशों को देखकर तीनो वाहनों के साथ तीन तस्करों को हिरासत में लेकर थाने ले आये जहां सभी गौवंशों को मुक्त कराकर गौशाला भेज दिया।

वहीं तीनों वाहनों को सीज करने के साथ ही हिरासत में लिए पशु तस्करों क्रमशः सोहन चौहान,विजय चौहान व शिवम गौड़ के विरुद्ध सुसंगत धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया। बताया जाता है कि सभी गौवंशों को पशु तस्कर चुराकर वध के लिए बिहार के रास्ते पश्चिम बंगाल बेचने के लिए ले जा रहे थे।