चंदौली में जारी है गौ-तस्करी : पिकप पर लदे 5 गौवंश के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार, तमंचा-कारतूस भी बरामद

पिकप पर लदे 5 गौवंश सहित 3 तस्कर गिरफ्तार, तमंचा-कारतूस बरामद :           चंदौली : चक्करघट्टा थाने की पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर वध के लिए क्रूरतापूर्वक एक पिकअप वाहन पर लादकर ले जाये जा रहे 5 गौवंश के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जनपद के विभिन्न मार्गों से गौ तस्करी लगातार जारी है। इसके मद्देनजर एसपी हेमन्त कुटियाल के निर्देश पर लगातार अभियान चलाए जा रहे हैं।

इसी क्रम में शनिवार को मुखबिर की सूचना पर चक्करघट्टा थानाध्यक्ष राजेश सरोज ने अपने हमराहियों के साथ शाहपुर जमसोत के पास से एक पिकप वाहन संख्या UP 67 T 6948 पर क्रूरतापूर्वक लदे 5 गौवंशों तथा तीन तस्करों को अवैध तमंचा व कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया।

सभी गौवंशों को वध के लिए पश्चिम बंगाल ले जाया जा रहा था। गिरफ्तार तस्करों में विमलेश यादव उर्फ बिजुली व विमला यादव सोनभद्र जिले का तथा रमुना उर्फ रामु यादव बिहार के कैमूर जिले का निवासी बताया जाता है।

पुलिस ने सभी के विरुद्ध गौवध निवारण अधिनियम 3/5A/8,पशु क्रूरता अधिनियम 11 तथा 3/25 आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। वहीं पिकप को सीज करते हुये सभी गौवंशों को गौशाला भेजने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।