चंदौली में नहीं थम रहा गौ तस्करी, ट्रक पर लदे 16 गौवंश के साथ 2 तरकारों को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

0
38

चंदौली में ट्रक पर लदे 16 गौवंश के साथ 2 तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार :       चंदौली : सैयदराजा थाने की पुलिस ने शनिवार अलसुबह वाहन चेकिंग के दौरान वध के लिए ट्रक पर क्रूरतापर्वक ठूंसकर ले जाए जा रहे 16 गौवंश के साथ 2 तस्करों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। एसपी हेमंत कुटियाल के निर्देश पर गौ तस्करी के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत शनिवार की अलसुबह 4:55 बजे सैयदराजा थाने की पुलिस टीम ने यूपी बिहार सीमा स्थित नौबतपुर के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग सघन वाहन चेकिंग की जा रही थी।

इसी क्रम में ट्रक संख्या UP 70 CT 7898 को कब्जे में ले लिया। जिसमें वध के लिए क्रूरतापूर्वक ठूंसकर पश्चिम बंगाल ले जाये जा रहे 16 गौवंशों के साथ 2 तस्करों को मय वाहन,गौवंश हिरासत में ले लिया गया। तत्पश्चात थाने लाकर उनलोगों के विरुद्ध विधिक कार्रवाई की।

सभी गौवंशों को प्रयागराज से पश्चिम बंगाल वध के लिये ले जाया जा रहा था। हिरासत में लिए गए गौ तस्करों में बेलाल अहमद व फतेह खान को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

गिरफ्तारी व बरामदगी करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक लक्ष्मण पर्वत,एसआई जय प्रकाश यादव,कॉन्स्टेबल नंद कुमार,सोनू सिंह, संतोष यादव,संतोष कुमार व पंकज यादव शामिल रहे।