चन्दौली जनपद में नहीं थम रहा वाहन चोरी,चोरी की 20 वाहनों के साथ अंतरप्रांतीय 4 वाहन चोर गिरफ्तार

मुगलसराय कोतवाली पुलिस के हत्थे चढ़े अंतरप्रांतीय 4 वाहन चोर, चोरी के 20 वाहन बरामद : चंदौली : मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने बीती रात वाहन चेकिंग के दौरान अंतरप्रांतीय 4 वाहन चोरों को चोरी की 20 वाहनों के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बरामद वाहनों में एक ई रिक्शा भी शामिल है।

जनपद में वाहन चोरी की घटनाओं के साथ ही अपराध पर लगाम लगाने के उद्देश्य से एसपी अमित कुमार के आदेश पर लगातार अभियान चलाये जा रहे हैं।

इसी क्रम में बीती रात मुगलसराय कोतवाली प्रभारी निरीक्षक एन एन सिंह के नेतृत्व में चकिया तिराहे पर वाहन चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान 3 मोटरसाइकिल पर सवार 6 लोग आते दिखाई पड़े।

उनलोगों को जब पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो वे लोग वाहनों की गति बढाते हुये भागने लगे। जिन्हें घेराबंदी कर रोकने के दौरान 2 युवक भागने में सफल रहे वहीं 4 लोगों को 3 बाइकों के साथ पकड़ लिया गया।

जब उनलोगों से भागने का कारण पूछा गया तो उनलोगों ने बताया कि बाइक चोरी की है इसीलिए भाग रहे थे। पुलिस ने सभी तीनों को हिरासत में लेकर मय वाहन कोतवाली लाकर जब कड़ाई बरती तो उनलोगों ने और भी वाहनों के चोरी करके छुपाकर रखे जाने की बात बतायी।

उनलोगों की निशानदेही पर पुलिस ने एक बंद पड़े फैक्ट्री के अंदर झाड़ियों से एक ई रिक्शा सहित 16 बाइक यानी कुल मिलाकर ई रिक्शा सहित 20 वाहन बरामद किया गया।

पूछताछ के दौरान उनलोगों ने अपना नाम क्रमशः बलबीर कुमार गौतम निवासी अमोघपुर,पीडीडीयू नगर, जनपद चंदौली,मोहम्मद सद्दाम खान उर्फ मोनू पुत्र अश्फाक आलम,मोहम्मद समीर फारूकी उर्फ अमन पुत्र मोहम्मद सब्बीर फारूकी व आशुतोष कुमार दुबे पुत्र मनोज कुमार दुबे सभी तीनों निवासी गण डेहरी ऑन सोन जिला रोहतास बिहार बताया।

पुलिस ने सुसंगत धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर सभी को जेल भेज दिया है। इस बाबत एसपी ने बताया कि यह एक अंतरप्रांतीय वाहन चोरों का गिरोह है। इनकी गिरफ्तारी के साथ ही इनलोगों के गैंग के और सदस्यों को गिरफ्तार करने के लिए टीम गठित कर दी गयी है।

गिरफ्तारी व बरामदगी करने वाली पुलिस टीम में कोतवाल सहित उप निरीक्षक संजय सिंह,सत्येंद्र विक्रम सिंह,सुनील कुमार मिश्रा,विपिन सिंह,हेड कॉन्स्टेबल सुरेश कुमार सिंह,कांस्टेबल शैलेन्द्र उपाध्याय,मनोज कुमार,अभिषेक कुमार,शंकर जी प्रसाद व हरीश कुमार यादव शामिल रहे।