चोरी की 11 मोबाइक सहित अंतरप्रांतीय 3 वाहन चोर चढ़े पुलिस के हत्थे

  चोरी की 11 मोबाइक के साथ 3 शातिर वाहन चोर चढ़े सदर कोतवाली पुलिस के हत्थे     ●  यूपी से चुराकर बिहार में बेचा करते थे चोरी की बाइक

  चंदौली : सदर कोतवाली पुलिस ने बीती रात वाहन चेकिंग के दौरान 3 शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार कर उनलोगों की निशानदेही पर 11 मोटरसाइकिल बरामद कर सभी को जेल भेज दिया है।

जनपद में लगातार हो रही मोबाइक चोरी की घटना के मद्देनजर एसपी हेमंत कुटियाल के निर्देश पर इसकी रोकथाम के लिए अभियान चलाए जा रहे हैं।इसी क्रम में बीती रात सदर कोतवाली पुलिस द्वारा विभिन्न चौराहों पर वाहन चेकिंग की जा रही थी।

नेगुरा मोड़ के समीप चेकिंग के दौरान 3 युवकों को चोरी की दो बाइक के साथ हिरासत में ले लिया गया। उनलोगों की निशानदेही पर काशीराम शहरी आवास में खाली पड़े एक फ्लैट से चोरी की 7 मोबाईक व दो स्कूटी भी बरामद की गई।

पूछताछ के दौरान हिरासत में लिए गए आकाश कुमार उर्फ सोनू पुत्र बिजेंद्र कुमार हथेड़ा थाना हलिया जनपद मिर्जापुर, प्रिंस सागर पुत्र विश्वेश्वर दयाल हिनौता थाना व जनपद चंदौली तथा विकास उर्फ विनय कुमार पुत्र बृजेश कुमार निवासी नवही जनपद चंदौली ने बताया कि वे लोग इलाहाबाद, मिर्जापुर, वाराणसी, चंदौली सहित पड़ोसी जनपदों से मोबाइक चोरी कर उसे बिहार ले जाकर बेचने के कार्य में काफी दिनों से लगे हुए हैं।

इस बाबत एसपी हेमंत कुटियाल ने गुरुवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि दोनों शातिर अपराधी हैं। इनसे अभी और पूछताछ की जाएगी। इन लोगों की गिरफ्तारी से वाहन चोरी की घटना में कमी आने की संभावना है।

गिरफ्तारी और बरामदगी में सदर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ब्रजेशचंद्र तिवारी,एसआई मनोज कुमार पांडेय,मनीष शंकर, विवेक त्रिपाठी,अखिलेश सोनकर, ओमप्रकाश सिंह व कांस्टेबल अमरचंद अमरजीत वर्मा तथा आयुष गुप्ता शामिल रहे। पुलिस ने तीनों वाहन चोरों के खिलाफ सुसंगत धाराओं के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।