चोरी की कीमती मोबाइल व नगदी के साथ शातिर चोर चढ़ा जीआरपी के हत्थे

0
13

चोरी के एक कीमती मोबाइल व नगदी के साथ एक शातिर चोर को जीआरपी ने किया गिरफ्तार:  चंदौली : डीडीयू जंक्शन स्थित जीआरपी कोतवाली पुलिस ने गुरुवार को चेकिंग के दौरान प्लेटफार्म संख्या 3/4 के पश्चिमी छोर से एक शातिर चोर को गिरफ्तार कर उसके पास से चोरी के एक कीमती एंड्रॉयड मोबाइल व ₹1200 नकदी बरामद कर उसे जेल भेज दिया है।

ट्रेनों में यात्रियों के होने वाले सामानों की चोरी व अपराध पर नियंत्रण के लिए अपर पुलिस महानिदेशक रेलवे के निर्देश पर लगातार चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।

इसी क्रम में गुरुवार अपराहन 2:30 बजे जीआरपी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आरके सिंह एसआई डी पी यादव, विद्यासागर, हेड कॉन्स्टेबल कैलाश यादव व आरक्षी सुधाकर यादव के साथ प्लेटफॉर्म चेकिंग कर रहे थे।

इसी दौरान जैसे ही प्लेटफार्म संख्या 3/4 के पश्चिमी छोर पर पहुंचे ही थे कि पहले से खड़ा एक युवक पुलिस को अपनी तरफ आता देख कर खिसकने लगा।

शंका होने पर जब उसे रोककर उसकी जांच की गई तो उसके पास एक मोबाइल फोन और कुछ नगदी मिलने पर मोबाइल के बारे में जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह ट्रेन से चोरी किए गए यात्री का है।

पुलिस ने थाने लाकर जब पूछताछ की तो उसने अपना नाम तुर्री पासी पुत्र नंदू पासी निवासी भिदुरा थाना थरवई प्रयागराज बताया। उसने बताया कि वह काफी दिनों से ट्रेनों में व भीड़भाड़ वाले जगहों से सामान चुराने का कार्य करता आ रहा है।

उक्त मोबाईल जीआरपी थाने में दर्ज मुकदमा संख्या 120/20 से संबंधित होने पर पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है