संपर्क

[contact-form][contact-field label=”Name” type=”name” required=”true” /][contact-field label=”Email” type=”email” required=”true” /][contact-field label=”Website” type=”url” /][contact-field label=”Message” type=”textarea” /][/contact-form]

राकेश श्रीवास्‍तव, प्रधान संपादक

परिचय :  ढाई दशक से पत्रकारिता में सक्रिय. लखनऊ से प्रकाशित ‘राष्‍ट्रीय सहारा’ से करियर की शुरुआत की. लंबे समय तक ‘स्‍वतंत्र भारत’ के साथ जुड़े रहे. ‘नवभारत टाइम्‍स’ लखनऊ के साथ भी काम किया. सांध्‍य दैनिक ‘डेटलाइन’ एवं साप्‍ताहिक समाचार पत्र ‘द संडे पोस्‍ट’ के साथ वरिष्‍ठ पद पर लंबे समय तक कार्यरत रहे. फिलवक्‍त ‘दृष्‍टांत’ पत्रिका के कार्यकारी संपादक के पद पर आसीन. अब प्रहारलाइव के प्रधान संपादक की अतिरिक्‍त जिम्‍मेदारी. राजधानी लखनऊ के मूल निवासी. स्‍नातक की पढ़ाई लखनऊ विश्‍वविद्यालय से. पत्रकारिता में पीजी डिप्‍लोमा. रिपोर्टिंग एवं एडिटिंग में महारत हासिल. आदर्शवाद एवं जमीन से जुड़ाव. खोजी पत्रकारिता के बादशाह. बतौर प्रधान संपादक प्रहारलाइव के ऑपरेशन की समूची जिम्‍मेदारी एवं दायित्‍व.

अनिल सिंह, संपादक

परिचय :  वाराणसी से प्रकाशित दैनिक काशीवार्ता‘ से करियर की शुरुआत की. कुछ समय तक मासिक पत्रिका मीडिया रिपोर्ट‘ के साथ जुड़े रहे. दैनिक जागरण‘, मुगलसराय और चंदौली के साथ तीन वर्ष से ज्‍यादा समय तक काम किया. कुछ समय के लिए दैनिक हिन्‍दुस्‍तान‘ के संग भी रहे. युनाइटेड भारत‘, दिल्‍ली के ब्‍यूरो इंचार्ज पद पर लगभग दस महीने तक आसीन रहे. ढाई वर्ष तक न्‍यूज चैनल हमार टीवी‘ में काम करने के बाद भड़ास4मीडिया के साथ भी जुड़े रहे. संप्रत्ति वर्तमान में दृष्‍टांत के इनवेस्‍टीगेशन एडिटर. पूर्वी उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले के निवासी. स्‍नातकोत्‍तर की पढ़ाई महात्‍मा गांधी विद्यापीठवाराणसी से. पत्रकारिता की शिक्षा इलाहाबाद से. आदर्शवादजमीन से जुड़ावलगातार सीखने का जज्बा और कठिन मेहनत की क्षमता. बतौर संपादकप्रहारलाइव के संचालन का दायित्व.