कोरोना संक्रमण को लेकर सरकार द्वारा की गई व्यवस्था देखने खुद सड़क पर उतरे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

coronavirus
  • मुख्यमंत्री योगी ने लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर मोहान टोल के पास बाहर से आ रहे लोगों से की बातचीत
  • आलमबाग चौराहे पर गाड़ी रुकवा कर लोगों से बातचीत की, अधिकारियों को दिए निर्देश
  • मुख्यमंत्री ने कहा – यहां जो आ गए हैं या पहले से रह रहे हैं, उन्हें भोजन, पानी, दवा उपलब्ध करवाया जा रहा है

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को वरिष्ठ अधिकारियों के साथ पांच कालीदास स्थित सरकारी आवास पर समीक्षा बैठक की। उन्होंने कोराना वायरस coronavirus के संक्रमण के कारण लॉकडाउन coronavirus के ताजा हालातों की जानकारी हासिल की। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर मोहान टोल प्लाजा और आलमबाग चौराहे पर बाहर से आ रहे श्रमिकों औऱ लोगों से बातचीत भी की। उन्होंने कहा है कि उत्तर प्रदेश में जो भी आ गए हैं या पहले से रह रहे हैं, उनकी पूरी जिम्मेदारी हमारी है। उन्हें भोजन, शुद्ध पानी, दवा उपलब्ध करवाया जा रहा है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि बाहरी राज्यों से उत्तर प्रदेश में जो भी आ गए हैं, उन सभी की जिम्मेदारी उत्तर प्रदेश सरकार की है। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया है कि बाहरी राज्यों के कामगारों के लिए सभी तरह की सुविधाएं मुहैया करवाई जाए, जिससे उन्हें पलायन की जरूरत न पड़े।

मोहान रोड टोल के पास निरीक्षण करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली समेत अन्य राज्यों से आने वाले श्रमिकों व लोगों से बातचीत की। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया कि सभी लोगों की सुविधा का ध्यान रखें। उनके हेल्थ चेकअप करवाए जाएं। इसी के साथ ही सभी को 14 दिन क्वरंटाइन करने और बीमारों को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराने के आदेश भी दिए।