करेंट की चपेट में आये सीआरपीएफ के जवान की मौके पर हुई मौत

मकान की तराई के दौरान हादसे में सीआरपीएफ जवान की मौत: चन्दौली: अलीनगर थाना क्षेत्र के निचुपुर गांव निवासी सीआरपीएफ के एक जवान की सोमवार प्रातः उस समय विद्युत करेंट की चपेट में आने से मौत हो गयी जब वह अपने निर्माणाधीन मकान की तराई के लिए टुल्लू पम्प का स्विच ऑन कर रहा था। इस घटना के बाद घर में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक नीचुपुर गांव निवासी वीरेंद्र पांडेय 133 बटालियन रांची सीआरपीएफ में हवलदार के पद पर तैनात थे। वह गत माह 25 दिन की छुट्टी लेकर गांव आये थे। इसी दौरान उन्होंने मकान निर्माण का कार्य प्रारंभ किया। सोमवार को निर्माणाधीन मकान पर तराई देने के लिए बोर्ड का स्विच ऑन कर रहे थे कि करंट की चपेट में आ गये।

जब तक लोग वहां पहुंचकर उन्हें बचाते तब तक उनकी मौत हो गई थी। उनकी मात्र 5 दिन की छुट्टी बची हुई थी। इसकी जानकारी लगते ही पत्नी, भाई मनीष पांडेय, पुत्र रवि शंकर और पीयूष दहाड़े मारकर रोने लगे। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया तथा इसकी जानकारी सीआरपीएफ के अधिकारियों को दे दी है।