डिवाइडर से टकरायी सीआरपीएफ की ट्रक, तीन जवान घायल,एक कि हालत गंभीर

0
105

चंदौली। जनपद के नौगढ तहसील अंतर्गत जलेबिया मोड़ के पास सोमवार अपराह्न मुगलसराय की तरफ आ रही सीआरपीएफ की ट्रक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकरायी। जिसमें तीन जवान घायल हो गए। जिन्हें स्थानीय लोगों  के तत्काल चकिया स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां एक जवान की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने वाराणसी के ट्रॉमा सेंटर ररफर कर दिया जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुयी है। हादसे की सूचना मिलते ही सीआरपीएफ के अधिकारी सहित नौगढ थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गयी।

   जानकारी के अनुसार नक्सल प्रभावित क्षेत्र नौगढ के भैसोड़ा स्थित सीआरपीएफ कैम्प से कुछ जवानों को लेकर पैरामिलिट्री फोर्स के वाहन से पीडीडीयू नगर अंतर्गत चंधासी स्थित मुख्यालय के लिए सोमवार अपराह्न रवाना हुयी। वाहन जैसे ही जलेबिया मोड़ के समीप पहुंची ही थी कि चालक ने अचानक नियंत्रण खो दिया जिसके बाद वाहन डिवाइडर से जा टकरायी।
अचानक हुई दुर्घटना के वजह से लगे झटके के बाद एक जवान विजय कुमार 30 वर्ष उछलकर सड़क पर जा गिरा जिसमे वह चोटिल हो गया वहीं संजीव कुमार 43 वर्ष और सूर्य पूजन तिवारी 35 वर्ष को भी चोटें आयी।
दुर्घटना के समय उधर से गुजर रहे क्षेत्रीय लोगों ने तत्काल सभी घायलों को चकिया स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां विजय कुमार नामक जवान की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने वाराणसी के ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुयी है। हादसे की सूचना मिलते ही सीआरपीएफ के अधिकारी सहित नौगढ थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गयी।