दिल्ली सरकार की लापरवाही प्रदूषित यमुना में महिलाएं पूजा करने को मजबूर

आम आदमी पार्टी (आप) पार्टी के यूपी प्रभारी और राज्यसभा सांसद संजय सिंह को प्रदेश सरकार के प्रवक्ता एवं कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने बयानवीर और झूठा नेता बताया है। सिद्धार्थनाथ सिंह के अनुसार आप पार्टी के यूपी प्रभारी संजय सिंह अखबारों में अपना नाम छपवाने के लिए झूठे आरोप लगाते हैं और बयानबाजी करते हैं। वास्तव में प्रदेश सरकार के जिन कार्यों को जनता पसंद करती है, उन पर सवाल उठाते हैं, ताकि सूबे की जनता उन्हें नोटिस करे।

सिद्धार्थनाथ सिंह के अनुसार, आप पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल सहित इस पार्टी हर झूठे बयान देने और झूठे आरोप लगाने में माहिर है। झूठे आरोप लगाने के लिए आप के मुखिया केजरीवाल ने माफ़ी तक माँगी है। देश की जनता इसे देखा है। जनता यह भी देख रही है कि दिल्ली में छठ पूजा कर रही महिलाएं यमुना के दूषित जल में नहाने को मजबूर हो रही हैं।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनकी सरकार द्वारा यमुना नदी को साफ कराने में दिखाई गई लापरवाही के चलते यमुना नदी प्रदूषण मुक्त नहीं हो सकी। और महिलाओं को पूजा करने के लिए नदी का एक साफ़ घाट भी नसीब नहीं हुआ है। ऐसी पार्टी के बयानवीर नेता संजय सिंह लखनऊ में प्रेस कान्फेंस कर झूठे आरोप लगा रहे हैं। आप पार्टी के ऐसे बयानवीर झूठे नेताओं को सूबे की जनता जल्दी ही सबक सिखाएंगी।