‘सॉर’ के बाद ‘स्‍टेप आन’ के जरिए धमाल मचाने को तैयार संजय सिंह

डाइरेक्टर

 : द्वाबा और काइंड फिल्‍म्‍स के बैनर तले दस शार्ट फिल्‍मों का कर रहे हैं निर्देशन : लखनऊ : युवा निर्देशक संजय सिंह एक बार फिर शानदार शार्ट  फिल्‍मों के जरिए धमाल मचाने को तैयार हैं। टीवी न्‍यूज इंडस्‍ट्री का लंबा अनुभव रखने वाले संजय सिंह द्वाबा फिल्‍म्‍स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले कई शार्ट फिल्‍मों का निर्माण कर रहे हैं। इसमें एक शार्ट फिल्‍म ‘सॉर’ रिलीज हो चुकी है। द्वाबा के अलावा कांइड फिल्‍म्‍स की चार शार्ट फिल्‍मों का निर्देशन भी कर चुके हैं।

फिल्म
डाइरेक्टर संजय सिंह

द्वाबा फिल्‍म्‍स के बैनर तले बनी ‘सॉर’ एसिड अटैक तथा उससे बरबाद हुए परिवार की कहानी है, जिसमें पीडि़ता की बहन आरोपी से किस तरह से बदला लेती है। इसे बेहतरीन तरीके से फिल्‍माया गया है। द्वाबा फिल्‍म्‍स के बैनर तले 6 जून को एनसीआर में शूटिंग खत्‍म हुई है, जिसमें मुंबई, दिल्‍ली और जयपुर के टेक्निशियन और कलाकार शामिल थे। द्वाबा फिल्‍म्‍स की पांच शार्ट फिल्‍में अभी मुंबई में पोस्‍ट प्रोडक्‍शन में हैं।

संजय सिंह इसके अलावा कई अन्‍य फिल्‍मों का निर्देशन भी कर रहे हैं। काइंड फिल्‍म्‍स के बैनर की फिल्‍मों की शूटिंग इसी साल जनवरी में जयपुर में हुई। इन फिल्‍मों के प्रोड्यूसर पवन लाहोटी हैं। काइंड फिल्‍म्‍स की शार्ट फिल्‍म ‘स्‍टेप ऑन’, ‘आसरा’, ‘कसस’ और ‘परी’ रिलीज के लिए तैयार हैं। संजय सिंह इनके अलावा भी कई प्रोजेक्‍ट पर काम कर रहे हैं।

शार्ट फिल्‍म ‘सॉर’ की खूबसूरती यह है कि यह इस फिल्‍म के प्रोडयूसर मुन्‍ना राम, डाइरेक्‍टर संजय सिंह, लेखक सत्‍या एस दुबे तथा बैकग्रांउड म्‍यूजिशियन राजा यादव बलिया के रहने वाले हैं। इस शार्ट फिल्‍म की पूरी शूटिंग जयपुर के शानदार लोकेशन पर हुई है। इसमें अखिलेश झा, पल्‍लवी कटारिया, प्रियंका शर्मा तथा आयूषी शर्मा ने भूमिकाएं निभाई हैं।

मूल रूप से बलिया के रहने वाले डाइरेक्‍टर संजय सिंह लंबे समय तक टीवी न्‍यूज इंडस्‍ट्री में सक्रिय रहे हैं। वह इंडिया टीवी, जनसंदेश टीवी समेत कई न्‍यूज चैनलों में वरिष्‍ठ पदों पर काम करने के अलावा कई शार्ट फिल्‍मों का निर्माण कर चुके हैं। द्वाबा फिल्‍म्‍स के बैनर तले पांच शार्ट फिल्‍में शूटिंग के बाद पोस्‍ट प्रोडक्‍शन की प्रक्रिया में हैं, जबकि काइंड फिल्‍म्‍स की ‘स्‍टेप आन’ प्रदर्शित होने को तैयार है।

सॉर