सीएम के जनता दर्शन में पहुंची दिव्‍यांग ऊषा को मिली तत्काल मदद

उदास और दुखी मन से बुधवार को मुख्‍यमंत्री के जनता दर्शन में पहुंची दिव्‍यांग ऊषा को जैसे मनमांगी मुराद मिल गई। भविष्‍य के सपने संजोते हुए वे मुस्‍कराते वापस लौटीं। पुरानी हाथ साइकिल खराब होने के कारण दुकान नहीं लगा पा रही ऊषा को मुख्‍यमंत्री ने नई हाथ साइकिल दिलवा कर उनकी कई परेशानियों का निदान कर दिया ।

कुबेर बगिया तेलीबाग की रहने वाली दिव्‍यांग ऊषा देवी बुधवार को सीएम के जनता दर्शन में पहुंचीं। हाथ साइकिल पर दुकान लगाकर दो वक्‍त की रोजी रोटी का इंतजाम करने वाली ऊषा ने बताया कि उनकी पुरानी साइकिल टूटी हुई है । जिसके कारण वह दुकान नहीं लगा पा रही हैं । जनता दर्शन के दौरान ही मुख्‍यमंत्री की ओर से उन्‍हें नई हाथ साइकिल दी गई। मदद पा कर खुश ऊषा देवी ने कहा कि मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ प्रदेश में हर गरीब व बेसहारा का सहारा बन गए हैं। उन्‍होंने बताया कि पहले वह लोगों के घरों में काम करके दो वक्‍त की रोटी कमाती थी। कोरोना के बाद लोगों ने घर पर काम कराना बंद कर दिया। किसी तरह उन्‍होंने एक हाथ साइकिल ली और उस पर एक दुकान लगाने लगी। कुछ दिन पहले हाथ साइकिल भी खराब हो गई। इसकी वजह से वे दुकान नहीं लगा पा रहीं थीं। इस दौरान किसी परिचित ने उन्‍हें सीएम जनता दर्शन में जाने की सलाह दी।

बुधवार को ऊषा देवी अपनी फरियाद लेकर सीएम के जनता दर्शन में पहुंची । जहां पर उनकी समस्‍या का तुरंत समाधान कर दिया गया। ऊषा देवी ने बताया कि अधिकारियों ने उनको तुरंत एक नई हाथ साइकिल उपलब्‍ध कराई और आगे भी मदद का आश्‍वासन दिया। उन्‍होंने कहा कि मैं अपनी दुकान इसी साइकिल पर लगाऊंगी जिससे रोज का छोटा मोटा खर्चा निकल आएगा। जनता दर्शन में मुझे तत्काल मदद मिली ।

मैं हृदय से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद देती हूं। उन्होंने बताया कि पिछली सरकारों में मैं कई बार मायावती और अखिलेश के जनता दरबार में पहुंची लेकिन वहां कोई भी सुनवाई नहीं हुई। लेकिन आज सीएम योगी आदित्यनाथ के जनता दर्शन में तुरंत मदद मिली।