सम्मान की लड़ाई को डॉक्टरों ने दिया ज्ञापन, रायबरेली डीएम के माफी मांगने तक आंदोलन को दी जाएगी धार

शाहजहांपुर। प्रांतीय चिकित्सा सेवा संवर्ग द्वारा रायबरेली सीएमओ से जिलाधिकारी द्वारा अभद्र भाषा इस्तेमाल किए जाने पर विरोध जताया गया। एवं अन्य मांगों को लेकर मुख्य चिकित्सा अधिकारी शाहजहांपुर को ज्ञापन दिया। प्रांतीय चिकित्सा सेवा संवर्ग शाहजहांपुर इकाई ने डॉ आदित्य आर्य डॉक्टर लईक अहमद अंसारी डॉ मनोज मिश्रा के नेतृत्व में एक ज्ञापन मुख्य चिकित्सा अधिकारी को सौंपा।

ज्ञापन में रायबरेली जिलाधिकारी द्वारा सार्वजनिक मीटिंग में सीएमओ से अभद्र भाषा में बात और बेज्जती करने का विरोध जताया गया, साथ ही यह भी कहा गया कि भविष्य में प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा डॉक्टरों की बेज्जती की जाएगी और उनका मनोबल गिराया जाएगा तो प्रदेश स्तरीय आंदोलन कर इसका जवाब दिया जाएगा।

साथ ही यह भी कहा रायबरेली की घटना पर पूरे प्रदेश के डॉक्टर एकमत हैं और जब तक भरी सभा में जिलाधिकारी महोदय माफी नहीं मांग लेते हैं तब तक डॉक्टर अपने आंदोलन को बल देते रहेंगे। डॉ लईक अहमद अंसारी ने बताया किन नवनियुक्त चिकित्सा अधिकारियों का जनवरी और फरवरी का वेतन अभी तक नहीं मिला है इस कारण उनको दिक्कतें आ रही हैं।

उन्होंने मांग की कि जल्द से जल्द इन चिकित्सा अधिकारियों का वेतन दिलवाया जाए, पीएमएस संवर्ग के डॉक्टरों ने मांग की की मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय में उनके लिए एक कमरे की व्यवस्था की जाए ताकि जिसमें बैठकर संघ के पदाधिकारी डॉक्टरों की समस्याएं आगे सुन सके। ज्ञापन देने वालों में डॉ मनोज मिश्रा, डॉक्टर अमरीश कुमार, डॉ सरोज कुमार,डॉक्टर ए यू पी सिन्हा, डॉक्टर शैलेंद्र कुमार सहित तमाम डॉक्टर मौजूद रहे।