एक साथ 11 जुआरियों को चकिया पुलिस ने किया अरेस्ट,21040 रुपये, ताश बरामद

चकिया में जुआरियों की आयी शामत, कोतवाली पुलिस ने 11 जुआरियों को किया गिरफ्तार : चंदौली : चकिया कोतवाली पुलिस ने बीती रात 23:30 बजे मुखबिर की सूचना पर वार्ड नंबर 9 स्थित एक गली में चल रहे जुए के अड्डे पर छापेमारी कर मौके से 11 जुआरियों को गिरफ्तार करते हुए ताश के 52 पत्ते व फड़ तथा जमातालाशी में कुल मिलाकर 21040 रुपये तथा 5 मोबाइल बरामद कर विधिक कार्रवाई की है।

दीपावली आते ही जुआ का खेल चरम पर पहुंच जाता है। ऐसे में इसपर अंकुश लगाने के उद्देश्य से एसपी हेमन्त कुटियाल के निर्देश पर लगातार अभियान चलाये जा रहे हैं।

इसी क्रम में चकिया कोतवाली में तैनात एसआई अमीरुद्दीन खां,हरिकेश सिंह, कॉन्स्टेबल सत्येंद्र यादव,प्रदीप यादव,आशुतोष चौधरी,बृजेश यादव तथा अक्षय कुमार के साथ बीती रात करीब 23:30 बजे मुखबिर की सूचना पर चकिया कोतवाली क्षेत्र के वार्ड नंबर 9 स्थित के मकान के नजदीक गली में चल रहे जुये के अड्डे पर पहुंचे।

जहां औचक छापेमारी की जिससे हड़कंप मच गया। इस दौरान जुआ खेल रहे कुछ जुआरी तो भाग निकले। लेकिन मौके से 11 जुआरी क्रमशः रौशन,दिलीप कुमार,किशन,अजित चौहान,मान सिंह चौहान, शमशेर चौहान,बड़क राजभर,अजय खरवार,मक्खन खरवार,प्रकाशचंद्र व

जय प्रकाश भारती सभी निवासी चकिया कोतवाली क्षेत्र को हिरासत में लेकर फड़ से ताश के 52 पत्ते,फड़ व जमातालाशी में 21040 रुपये नगदी व 5 मोबाइल बरामद कर सभी को कोतवाली ले आये।

जहां जहां विधिक कार्रवाई करते हुए सभी जुआरियों के विरुद्ध सार्वजनिक जुआ अधिनियम की धारा 13 के तहत मुकदमा दर्ज विधिक कार्रवाई की गई।