करेंट की चपेट में आया पंप ऑपरेटर,आंशिक रूप से झुलसा

: नगर पालिका परिषद की लापरवाही से हादसा : चन्दौली: डीडीयू नगर अंतर्गत लाठ नंबर 1 स्थित पं जवाहर लाल नेहरू पार्क में ट्यूबवेल चलाने के लिये फ्यूज लगाने के दौरान करेन्ट की चपेट में आने से पंप ऑपरेटर आंशिक रूप से झुलस गया। यह तो संयोग ही था कि करेंट के झटके से वह गिर पड़ा नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। आसपास के लोगों ने उक्त ऑपरेटर को पास के एक चिकित्सक के यहां पहुंचाया जहां उसका ईलाज चल रहा है।

गौरतलब हो कि 40 वर्षीय पंप ऑपरेटर ओमप्रकाश सोमवार की शाम 6 बजे पम्प चालू करने गया था। तभी फ्यूज लगाने के दौरान खुले तार की चपेट में आ गया। जिसमें करेंट के झटके से गिर पड़ा। जिसमे वह आंशिक रूप से झुलस गया। आसपास के लोगों ने उक्त ऑपरेटर को पास के एक चिकित्सक के यहां पहुंचाया जहां उसका ईलाज चल रहा है।

इस बाबत भुक्तभोगी ने बताया कि कई बार पालिका के बिजली विभाग के कर्मचारियों को सूचना के बावजूद विभाग द्वारा न तो चेंजर लगाया गया और ना ही खुले तारों को दुरुस्त किया गया। यह तो ईश्वर की कृपा थी कि मैं आज बच गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पालिका के ठेकेदार संजय अग्रवाल भी मौके पर पहुंचे और अपने कर्मचारी का हालचाल लिया तत्पश्चात खुले तार को विभागीय लाइनमैन को बुलाकर ठीक कराने के बाद पानी की सप्लाई शुरू करवा दी।