गुंडे,माफियाओं का राज लौटाने के लिए आना चाहते हैं अखिलेश – सिद्धार्थ

योगी सरकार में त्राहि त्राहि कर रहे अपने माफियाओं,गुंडों,किडनैपरों,भ्रष्‍ट और लुटेरे साथियों को संबल देने के लिए अखिलेश यादव नारे दे रहे हैं। ध्‍वस्‍त हो चुके माफिया और भ्रष्‍टाचार गैंग को जिंदा रखने के प्रयास में सपा नेता मैं आ रहा हूं जैसे नारे गढ़ रहे हैं। यह बात बुधवार को कैबिनेट मंत्री और राज्‍य सरकार के प्रवक्‍ता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कही।

उन्‍होंने कहा कि अखिलेश सत्‍ता में आने को क्‍यों परेशान हैं यह किसी से छिपा नहीं है। योगी सरकार में अखिलेश के गुंडे,माफिया,किडनैपर और भ्रष्‍टाचारी गैंग छटपटा रहे हैं। औरइया में गेल में काम कर रही कंपनी के 5 अधिकारियों का सपाइयों ने अपहरण कर अपने इरादे जता दिए हैं। जौनपुर में सपा के गुंडे सड़क पर आपस में ही भिड़ गए। दोनों ही घटनाओं में पुलिस ने तत्‍काल कार्रवाई की। अपहरताओं के चंगुल से तीन घंटे में

अधिकारियों को छुड़ाने के साथ ही सपा के गुंडों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की है। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि अखिलेश आना चाहते हैं पाकिस्‍तान की जीत पर जश्‍न मनाने के लिए। माफियाओं और गुंडों के उजड़ चुके धंधे को फिर से जमाने के लिए। अखिलेश आना चाहते हैं गरीबों मजदूरों का हिस्‍सा भ्रष्‍टाचारियों और लुटेरों को सौंपने के लिए। हिन्‍दू संस्‍कृति को अपमानित करने और राम भक्‍तों पर जुल्‍म करने के लिए । सरकारी दफ्तरों और संस्‍थानों में रोजा अफ्तार कराने के लिए। लेकिन अब ये नहीं हो पाएगा। यूपी बदल चुका है। अखिलेश को सत्‍ता में आने का सपना नहीं देखना चाहिए।