हाथरस गैंगरेप के खिलाफ लोगों का फूटा गुस्सा,कैंडल जलाकर लोगों ने दी पीड़िता को श्रद्धांजलि,उठायी न्याय की मांग

हाथरस गैंग रेप पीड़िता को कैंडल जलाकर दी गयी श्रद्धांजलि : चंदौली : अलीनगर थानाक्षेत्र अंतर्गत तारापुर स्थित प्राथमिक विद्यालय के सामने सड़क पर सभी गाडियों को रोककर ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के कर्ताओं ने हाथरस के चंदापा थाना क्षेत्र के बुलगड़ी की दुष्कर्म पीड़िता को कैंडल जलाकर श्रद्धांजलि अर्पित किया।

इस दौरान गांव वालों ने पुलिस के इकबाल पर सवाल किया। लोगों ने हाथरस में हुए गैंगरेप रेप के बाद दलित युवती की बर्बरतापूर्वक जघन्य हत्या के दोषियों को फांसी की सजा दिए जाने की मांग की।

इस दौरान आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के युवा सचिव सोहेल खान ने कहा कि यह सरकार 2017 के चुनाव में जनता से बड़े-बड़े वादे कर सरकार में आई है।

भाजपा ने उत्तर प्रदेश को अपराध प्रदेश कर दिया है। सरकार अपराधियों को संरक्षण दे रही है। पीड़ितों की आवाज दबा रही है। हाथरस की बिटिया ही नहीं प्रदेश की कानून व्यवस्था ने दम तोड़ा है।

आगे उन्होंने कहा कि हाथरस की घटना को किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। पुलिस ने यदि समय रहते अपराधियों के खिलाफ एक्शन लिया होता तो शायद दलित युवती को आज अपनी जान नहीं गवानी पड़ती।

इस दौरान वहां पर मौजूद इंजीनियर बिस्मिल्लाह,छोटू विश्वकर्मा,गुलाब यादव,मुन्ना अली,सूरत सिंह,साबिर कासमी,पीयूष पांडेय,मेराज आलम,रोमी शर्मा,साहिल अली,सनौवर अली,शाह आलम,मनोज पांडेय,टोनी बाबा सहित कुछ औरतें भी शामिल रहीं।