शामली में दबंगों का कहर : घर में घुसकर परिवार को पीटा, की फायरिंग

श्रवण पंडित, शामली। उत्तर प्रदेश के जनपद शामली की सदर कोतवाली क्षेत्र में गांव हसनपुर में बच्चों के बीच हुए विवाद के बाद दबंगों ने एक परिवार पर हमला बोल दिया। घर में घुसकर पूरे परिवार को दौड़ा-दौड़ाकर लाठी-डंडों से पीटा। शोर-शराबा सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हुए, तो दबंगों ने फायरिंग शुरू कर दी। इससे लोग दहशत में आ गए। मारपीट में पांच लोग घायल हो गए। वहीं फायरिंग के दौरान दो पशुओं को छर्रे लग गए। पुलिस के पहुंचने से पहले हमलावर भाग गए। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है!

सदर कोतवाली के गांव हसनपुर में रविवार देर शाम श्रीपाल और संजय के बच्चे आपस में खेल रहे थे। खेल-खेल के दौरान बच्चों का विवाद हो गया। सोमवार सुबह शिकायत बड़ों तक पहुंची तो श्रीपाल अपने बच्चों को डांटने के बजाय संजय पर हावी हो गए। आरोप है कि विवाद बढ़ने पर श्रीपाल अपने साथियों के साथ लाठी-डंडा और असलाह लेकर संजय के घर में घुस गए और संजय पर लाठी-डंडा से हमला कर दिया।

बचाने आई भतीजी रितु, पिंकी और विक्की, कल्लू को पीटना शुरू कर दिया। शोर-शराबा सुनकर मोहल्ले के लोग इकट्ठा हुए तो हमलावरों ने फायरिंग शुरू कर दी। जिससे दो पशुओं को भी छर्रे लग गए। इससे वह घायल हो गए। फायरिंग से लोग दहशत में आ गए। इसके बाद हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। सूचना पर पहुंची ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। वहीं पीड़ित की तहरीर पर मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

सदर कोतवाली के हसनपुर में बच्चों के बीच झगड़ा हुआ था। इसके बाद सुबह एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष पर हमला बोल दिया। जिसमें कुछ लोग चोटिल हुए हैं, जिनको प्राथमिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गांव में अब स्थिति सामान्य है। पीड़ित की तहरीर पर आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।
– जितेंद्र कुमार, सीओ सदर