सीनियर स्टेट नेटबाल चैंपियनशिप में महिला टीम ने 5 मैच में से 4 में लहराया जीत का पताका

सीनियर स्टेट नेटबाल चैंपियनशिप में वाराणसी की महिला टीम ने किया सिल्वर मेडल पर कब्जा जमाया। सेमीफाइनल में आगरा को 13-3 से हराकर महिला टीम फाइनल में पहुंची थी। जहां पर उसकी भिड़ंत गाजियाबाद से हुई। यहां पर दोनों टीमों के बीच काफी रोमांचक मैच हुआ, मगर अंतिम में जीत का सेहरा और गोल्ड मेडल गाजियाबाद के सिर सजा। दूसरे स्थान पर आने की वजह से वाराणसी को रजत मिला। इस मैच में गाजियाबाद को 27 अंक जबकि वाराणसी को 24 अंक मिले थे।
13 दिन तक चला खेल

डिस्ट्रिक्ट नेटबाल स्पोर्ट्स एसोसिएशन वाराणसी के महासचिव रणविजय यादव ने बताया कि 21वां स्टेट नेटबाल गेम्स गौतमबुद्धनगर के गौर इंटरनेशनल स्कूल में हुआ था। 18 अक्टूबर से 1 नवंबर तक चले इस चैंपियनशिप में प्रदेश भर से टीमें अपना दमखम दिखाने आईं थीं। वाराणसी की टीम ने कुल 5 मैच खेला, जिसमें 4 में जीत और एक में हार मिली।

सिल्वर मेडल पर कब्जा जमाते ही नेटबाल फेडरेशन ऑफ इंडिया के उपाध्यक्ष और डिस्ट्रिक्ट नेटबाल स्पोर्ट्स एसोसिएशन वाराणसी के संरक्षक डॉ.. निशांत सिंह ने खिलाडियों को फोन कर बधाई दी। वहीं उपविजेता की ट्रॉफी अैर मेडल के साथ लौटीं लड़कियों का वाराणसी रेलवे स्टेशन पर बड़े गर्मजोशी से स्वागत किया गया। इस दौरान डिस्ट्रिक्ट नेटबाल स्पोर्ट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष और CM एंग्लो बंगाली कालेज के प्रिसिंपल डॉ. विश्वनाथ दुबे और अन्य टीचरों ने सभी कोच और खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी।