चांदनी सिंह का नया हाटनेश एलबम जहिया से शादी भईल

मदन चौरसिया

अभिनेत्री चांदनी सिंह जितनी सेक्सी मानी जाती हैं उतनी ही वे भोली भी हैं। उनका हाटनेश लगातार बढ़ता जारहा है। अपने एलबमों और फिल्मों के जरिये वे इसका सबूत भी देती रहती हैं। उनके एलबम आते ही बाजार में छाजाते हैं। अभिनेत्री चांदनी सिंह के फैन के लिये  उनका एक नया एलबम बाजार में जल्द आरहा है जिसका नाम है जहिया से शादी भईल। इस एलबम में स्वर दिया है राकेश मिश्रा ने।

इस एलबम को जारी कर रही है आदि शक्ती फिल्म्स प्राईवेट लिमिटेड। एलबम का गीत लिखा है छोटे बाबा आरा ने जबकि विशेष आभार चंदन श्रीवास्तव का है। मनोज मिश्रा की सुपरहिट प्रस्तुति जहिया से शादी भईल की परिकल्पना अखिलेश यादव ने किया है और सहयोगी हैं सोनू जी चौैबे और वशिष्ठ जी चौबै। एडिटर हैं विवेक सिंह।

इस एलबम के बारे मेंं चांदनी सिंह कहती हैं राकेश जी के साथ मैने पहले भी काम किया है आप उन्हे फनी सिंगर कह सकते हैं। मेरा और राकेश जी का फनी अंदाज आपको इस एलबम जहिया से शादी भईल में भी दिखेगा। यह एलबम जल्द ही बाजार में आने वाला है।

 

madanवरिष्‍ठ पत्रकार मदन चौरसिया की रिपोर्ट. मदन चौरसिया मायाधर्मयुगमायापुरीटर्निंग इंडियापायनियरदैनिक जागरणस्‍वतंत्र भारतआजजनसंदेश टाइम्‍स जैसे संस्‍थानों में लंबे समय तक कार्यरत रहे हैं. इनसे संपर्क 9140617918 के जरिए किया जा सकता है.