ट्विटर पर जिन्ना प्रेमी अखिलेश करता रहा नंबर एक पर ट्रेंड

सपा मुखिया अखिलेश यादव के हरदोई में दिए गए बयान को लेकर लोगों में सोशल मीडिया पर खासी नाराजगी जाहिर की और लोगों ने ट्विटर पर अखिलेश यादव को आड़े हाथों लिया। जिस कारण राष्ट्रीय स्तर पर जिन्ना प्रेमी अखिलेश घंटों ट्रेंड करता रहा। लोगों ने तरह तरह के ट्विट किए। एक यूजर ने लिखा कि “नाम समाजवादी, सोच देश विरोधी”।

सपा मुखिया ज्यादातर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। उन्होंने रविवार को भी हुए एक कार्यक्रम में जिन्ना को आजादी दिलाने वाला बता दिया था। इसे लेकर सोमवार सुबह से ट्विटर पर यूजर्स ने #जिन्नाप्रेमीअखिलेश हैशटैग शुरू किया, जो देखते ही देखते नंबर वन ट्रेंड करने लगा। यूजर्स ने लिखा सपा सुप्रीमो अखिलेश का जिन्ना प्रेम हुआ जगजाहिर, भरे मंच से जिन्ना को बता डाला आजादी दिलाने वाला।

एक अन्य यूजर ने लिखा कि यूपी में विपक्ष के एक नेता अपने उल जलूल बयानों से ज्यादातर सुर्खियों में रहते हैं। इस वजह से उनका हल्कापन और मानसिकता भी जाहिर होती रहती है। कल एक रैली में उन्होंने कहा कि किसान कपड़े पैदा करता है। इसके बाद उन्होंने जिन्ना और सरदार पटेल की तुलना कर दी। ऐसे में बड़ा सवाल यह है कि चुनावी बेला में कौन उन पर भरोसा करेगा?