शादी के लिए आयी तथाकथित दुल्हन, 30 हजार लेकर हुयी फरार

चंदौली। जनपद के पंडित दीनदयाल नगर में अपने भाई की शादी के लिए फरीदाबाद से आये एक वकील साहब

शनिवार को लूट गये।

लुटेरी दुल्हन 30 हजार नगदी लेकर हुयी फरार
  लूूटेरी दुल्हन और उसके साथ के लोग 30 हजार रुपये लेकर  होटल से फरार हो गये। थक हार कर भुक्तभोगी अधिवक्ता ने कुड़ा बाज़ार पुलिस चौकी में लिखित तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है।
   भुक्तभोगी भीमसेन पुजारी अधिवक्ता जिला न्यायालय, फरीदाबाद द्वारा दिए गए बयान और पुलिस को दी गयी तहरीर के अनुसार उनका एक परिचित अजय सिंह उर्फ बंटी जो फरीदाबाद में ही रहता है से अमित के शादी कराने की बात हुई ।
उसने कहा कि उसका राज नामक एक परिचित पीडीडीयू नगर में रहता है जो शादी करवाता है। उसने उससे मोबाइल पर बात करवायी तो वह तैयार हो गया और उसने कहा कि दोनों तरफ का खर्च उठाना पड़ेगा।
इस बात पर सहमति के बाद भीमसेन अपने भाई अमित और मध्यस्थता कर रहे अजय उर्फ बंटी के साथ शुक्रवार को पीडीडीयू नगर आये। उनलोगों को राज नामक तथाकथित युवक मिला जो उनलोगों को लेकर वाराणासी गया। वहाँ उसने दो लड़कियां दिखलायी लेकिन दोनों को ही भीमसेन और उनके भाई ने नापसन्द कर दिया उसके बाद राज उनलोगों को लेकर शनिवार को पीडीडीयू नगर आया तथा धर्मशाला रोड स्थित गुप्ता होटल में एक कमरे किराए पर लेकर वहीं सोनी नामक एक लड़की दिखलाया।
  जिसके साथ एक महिला और दो अन्य लोग भी आए थे। लड़ाकी पसंद आने पर शादी की बात हुई। इस पर वकील साहब ने कहा कोर्ट से शादी करके ले जाएंगे।।शनिवार होने की वजह से ये तय हो गया कि यहां सिर्फ जयमाला ओर सिंदूर दान कर के ले जाएं और फरीदाबाद में कोर्ट में शादी रजिस्टर्ड करवा लेंगे।
 इसके बाद जयमाल तथा सिंदूर दान की प्रक्रिया पूरी हुई। तत्पश्चात लडक़ी पक्ष और उसके साथ के राज नामक युवक ने घर पर पार्टी देने और कुछ अन्य खर्च के लिए 50 हजार रुपये की मांग की।तो भीमसेन ने तत्काल 20 हजार रुपए दे दिया और कुछ अन्य कार्य मे लग गया।
इसी बीच मौका देखकर सभी वहां से फरार हो गए। उसके बाद उनलोगों से कोई संपर्क नही हुआ। इसके बाद अमित ने जब अपने बैग की जांच की तो उसके बैग में रखा 10 हजार रुपया भी गायब था। इस प्रकार कुल 30 हजार रुपए लेकर लुटेरी दुल्हन फरार हो गयी।
धोखा खाने के बाद वकील साहब ने गए पुलिस की शरण में
काफी तलाशने के बाद भी जब पता नही चला तो भुक्तभोगियो ने कुड़ा बाज़ार पुलिस चौकी जाकर लिखित तहरीर देकर न्याय की गुहार लगायी है। सूत्र बताते हैं कि यह एक गिरोह है जो भोले भाले लोगों को शादी के झांसे में फंसाकर उसके रुपए, गहने आदि लेकर फरार हो जाते हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।जल्द ही खुलासे की उम्मीद है।