मुलायम यादव को वाराणसी पुलिस ने किया गिरफ्तार,उनका साथी लालू यादव पहले ही हो चुका था गिरफ्तार

0
416
वाराणसी। वांछित अपराधियों की धरपकड़ में जुटी वाराणसी पुलिस को आज एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। क्राइम ब्रांच और मिर्जामुराद पुलिस ने 25 हजार के इनामी शातिर बदमाश मुलायम यादव को उसके 2 साथियों सहित गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार मुलायम पिछले दिनों शिवपुर क्षेत्र में बदमाशों से हुई मुठभेड़ में भागने में सफल रहा था और इसके 2 साथी साहिल और लालू यादव पकड़े गए थे।

मुलायम यादव गैंग का दो साथी लालू यादव और साहिल को पहले ही किया गया था गिरफ्तार
   मामले का खुलासा करते हुए एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि पूर्व में क्राइम ब्रांच और थाना शिवपुर पुलिस द्वारा मुठभेड़ में मुलायम के गैंग के दो साथी साहिल और लालू को गिरफ्तार किया गया था। इनके पाससे भारी मात्रा में चोरी व लूट का सामान भी बरामद हुआ था। उस दौरान मुलायम भागने में सफल हो गया था,जिसकी तलाश की जा रही थी।
इस बीच कछवा रोड चौराहे पर जब पुलिस वाहन चेकिंग अभियान चला रही थी तभी सूचना मिली कि कुछ अपराधी चोरी की बोलरो के साथ मिर्जापुर की ओर से आ रहे हैं। जब बोलरो नजदीक पहुंची तो उसे रोकने का पुलिस ने इशारा किया तो वह भागने लगे और पुलिस पर फायरिंग करने लगे। इस पर पुलिस ने उन्हें दौड़ाकर दबोच लिया।
25 हजार का इनामिया अपराधी है मुलायम यादव
गिरफ्तार अभियुक्तों में मुलायम यादव उर्फ गोविन्द, गुरूचरण यादव व मुलायम यादव हैं, जिनके पास से पुलिस ने 3 तमंचे,कारतूस, 1 चोरी की बोलेरो और 1 अपाचे बाइक व 2200 रूपये लूट के बरामद किये हैं। इस दौरान इनका एक साथी राजू यादव मौके से फरार हो गया , जिसकी तलाश की जा रही है। वह 25 हजार रुपये का इनामिया बदमाश है।