नहीं थम रहा गौ तस्करी: 25 हजार का इनामिया अपराधी गिरफ्तार, कट्टा-कारतूस के साथ 7 गौवंश बरामद

0
5

25000 रुपये का इनामिया गैंगस्टर गिरफ्तार, कट्टा कारतूस के साथ 7 गौवंश बरामद: चंदौली : अलीनगर थाने की पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान वध के लिए पिकअप वाहन पर क्रूरतापर्वक ठूंसकर ले जाए जा रहे 8 गौवंश के साथ एक 25000 रुपये के इनामिया गैंगस्टर अपराधी को 315 बोर के एक तमंचा व 3 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

गौतस्करी के विरूद्ध चलाए जा रहे अभियान के क्रम में मंगलवार प्रातः गंजख्वाजा स्थित एआरटीओ कार्यालय के समीप से एक पिकप संख्या UP 67AT 4958 में लदे कुल 8 गौवंश जिसमें एक की मृत्यु हो चुकी थी,बरामद किया।

वहीं पुलिस ने एक गौतस्कर को भी गिरफ्तार किया जिसके कब्जे से 315 बोर का एक तमंचा व 3 जिंदा कारतूस बरामद किया। गिरफ्तार गौतस्कर विकास कुमार पुत्र पन्नालाल ग्राम महगांव थाना बलुआ जनपद चन्दौली का निवासी है।

विकास गैंगस्टर एक्ट में 25000 रुपये का इनमिया वांछित अपराधी है। पुलिस ने गिरफ्तार गौतस्कर के विरुद्ध सुसंगत धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

गिरफ्तारी व बरामदगी करने वाली टीम में अलीनगर थाना प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार सिंह,एसआई दीपक कुमार,एचसी योगेंद्र यादव,आरक्षी पंकज कुमार मिश्रा,रुद्र प्रकाश मिश्रा, धर्मेंद्र यादव, समरनाथ सरोज शामिल रहे।