नहीं थम रहा गौ तस्करी, एक पिकप पर लदे 8 गौवंश को पुलिस ने किया बरामद,पशु तस्कर फरार

नहीं थम रहा गौ-तस्करी : चकिया पुलिस ने एक पिकप पर लदे 8 गौवंश को किया बरामद : पशु तस्कर फरार : चंदौली : चकिया कोतवाली पुलिस ने चेकिंग के दौरान वध के लिए 8 गौवंशों को लादकर बिहार की तरफ लेकर जा रहे पिकप को पुलिस ने दाउदपुर के पास से मय गौवंश अपने कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई की है। वहीं मौके का लाभ उठाकर वाहन छोड़कर भाग निकले तस्करों की तलाश में पुलिस जुट गई है।

जनपद के विभिन्न मार्गों से लगातार गौ तस्करी हो रही है। जिसकी रोकथाम के लिए एसपी हेमन्त कुटियाल के निर्देश पर अनवरत अभियान चलाये जा रहे हैं।

इसी क्रम में बुधवार को शिकारगंज चौकी प्रभारी आलोक कुमार,हेड कॉन्स्टेबल शिवजी यादव,कांस्टेबल अतुल कुमार यादव,राहुल यादव व अजय यादव द्वारा दाउदपुर गांव के पास चेकिंग की जा रही थी।

इसी बीच मुखबिर से सूचना मिली कि अहिरौरा के तरफ से एक पिकप पर गौवंश लादकर वध के लिए बिहार लेकर जा रहे हैं। सूचना के बाद हरकत में आयी पुलिस टीम ने जब पिकप का पीछा किया तो वह द्रुत गति से भागते भागते ऐसे पहाड़ के पास पहुंच गया जिसके आगे रास्ता नहीं था।

ऐसे में पशु तस्कर वाहन को वहीं खड़ा करके फरार हो गये। पुलिस ने तत्काल वाहन को मय गौवंश कब्जे में ले लिया और कोतवाली ले आये जहां विधिक कार्रवाई करते हुये गौवंशों को मुक्त करा दिया गया तथा वाहन को सीज करते हुए तस्करों के गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए गए हैं।