गठबंधन प्रत्‍याशी डा. संजय चौहान ने किया नामांकन

मदन चौरसिया

: कांग्रेस समर्थित शिवकन्‍या समेत कई ने भरा पर्चा : चंदौली : चंदौली मुख्‍यालय पर शुक्रवार को दिन भर गहमागहमी रही। भाजपा प्रत्‍याशी डा. महेंद्रनाथ पांडेय के एक दिन पहले नामांकन करने के बाद आज गठबंधन तथा कांग्रेस समर्थित प्रत्‍याशी ने अपना-अपना नामांकन किया। इस दौरान मुख्‍यालय पर दोनों प्रत्‍याशियों के समर्थक हजारों की संख्‍या में उपस्थित रहे।

गौरतलब है कि गठबंधन के तहत चंदौली लोकसभा सीट समाजवादी पार्टी के खाते में आई है, जिस पर जनवादी सोशलिस्‍ट पार्टी के डा. संजय सिंह को उम्‍मीदवार बनाया गया है। चंदौली संसदीय सीट पर चौहान वोटरों की बड़ी संख्‍या को देखते हुए अखिलेश यादव ने इस सीट डा. संजय चौहान को उतारा है।

डा. संजय चौहान आज अपने समर्थकों के हुजूम के साथ नामांकन किया। उनके समर्थन में सपा और बसपा के कई दिग्‍गज नेता मौजूद रहे। अब तक भाजपा से डा. महेंद्र नाथ पांडेय, लोकदल से ओम प्रकाश गुप्‍ता, सीपीआईएमएल से कैलाशनाथ, कांग्रेस गठबंधन से शिवकन्‍या कुशवाहा, सपा बसपा गठबंधन से संजय चौहान तथा जनहित किसान पार्टी से सुधांशु सेठ ने नामांकन किया है।

पत्रकारों से बदसलूकी

कांग्रेस समर्थित प्रत्‍याशी शिवकन्‍या कुशवाहा के समर्थकों ने पत्रकारों से बसलूकी की। एनआरएचएम घोटाले के आरोपी बाबू सिंह कुशवाहा के संदर्भ में पूछे गये सवाल पर शिवकन्‍या के समर्थक भड़क गये तथा पत्रकारों के साथ बदसलूकी की। इससे नाराज पत्रकारों ने शिवकन्‍या का बायकाट कर दिया।