नवाब मलिक की सोच ही उल्टी है: सिद्धार्थनाथ

एनसीपी नेता नवाब मालिक की सोच ही उल्टी है। उनको उत्त्तर प्रदेश की फ़िल्म सिटी पर कुछ बोलने के पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का उस संबोधन को जरूर पढ़ना चाहिए जो उन्होंने दिसंबर 2020 में अपनी मुंबई यात्रा के दौरान दिया था।

यह बातें उत्तर प्रदेश सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने शुक्रवार को जारी एक बयान में कही। सिद्धार्थनाथ ने कहा कि उस समय योगीजी ने कहा था कि
“हम नोएडा में सिर्फ उत्तर प्रदेश के लिए नहीं पूरी दुनिया के लिए फिल्म सिटी बनाने जा रहे हैं । ये फिल्म सिटी आपकी होगी। आपकी जरूरतों के अनुसार होगी। आप सुझाव दें। उसीके अनुसार मैं अपने वादे के अनुसार नोएडा में देश ही नहीं दुनिया की सबसे खूबसूरत फिल्म सिटी बनाने को प्रतिबद्ध हूं। इस अवसर पर मौजूदा बॉलीवुड की नामचीन हस्तियों के सामने उन्होंने कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री के लिए उप्र सारी जरूरी चीजें हैं। विंध्य इलाके में प्रकृति का अनुपम सौंदर्य, संस्कृति और इतिहास की सम्पन्न विरासत समेटे बुन्देलखण्ड, भगवान श्री राम की अयोध्या के अलावा और भी बहुत कुछ।

हम जिस जगह फिल्म सिटी बनाने जा रहे हैं, वह जगह तो दिल्ली से लगे। भगवान कृष्ण की मथुरा,वृंदावन मात्र आधे घण्टे और आगरा सिर्फ 1 घण्टे की दूरी पर है। कनेक्टिविटी और अन्य बुनियादी सुविधाएं भी बेहतरीन हैं।रही माहौल की बात तो हम तो राम को मानते हैं।

परंपरा के अनुसार राम-राम कहकर सज्जनों का स्वागत करते हैं। दुर्जनों के लिए एक ही शब्द है राम नाम सत्य का। योगी ने कहा विकास हमारी प्रतिबद्धता है। विकास आएगा तो बाकी चीजें अपने आप आएगी। लोगों का डर एवं असमंजस दूर हो जाएगा। उप्र में यह सब हो रहा है। आप आइए आपका स्वागत है।
इसके बावजूद भी अगर नवाब मलिक को कोई वहम है तो वह अपने दिमाग का इलाज कराएं।