निहारिका ने अपनी फ्रेंच फिल्‍म के लिए किया हॉट फोटोशूट

french

: ‘टोटल धमाल’ के जरिए मायानगरी में डेब्‍यू कर रही हैं रायजादा : मुंबई (न्‍यूज हेल्‍पलाइन)। निहारिका रायज़ादा, जो इन दिनों अपनी आगामी फिल्म “टोटल धमाल” की शूटिंग में बिजी हैं, बताती हैं कि वह बहुत जल्द अपनी डेब्यू फ्रेंच फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। निहारिका फोटोग्राफर अनुज शाह के साथ एक फ्रेंच फिल्म के फोटोशूट पर नजर आईं। बता दें कि निहारिका लक्सेम्बर्ग में पैदा हुई थी, और फ्रेंच थीम वाले फोटोशूट के दौरान उन्हें लगा कि वो एक बार फिर से अपने देश पहुँच गई हैं।

मीडिया से बातचीत के दौरान निहारिका ने बताया, ”फैशन, पोर्ट्रेट और ब्यूटी फोटोग्राफी में अनुज एकदम शानदार हैं। मुझे उनके साथ काम करना बेहद पसंद हैं और ये लोकेशन भी बहुत अच्छी है। यह फोटोशूट करके मुझे लगा कि मैं एक बार फिर से अपनी रूट्स से जुड़ गयी हूँ। मेरी हेयर स्टाइलिस्ट का नाम मेघना है और मेरे मेक-अप आर्टिस्ट का नाम विनय है। इन तीनों के बिना सच मानिये मैं इतनी सुंदर नहीं दिख पाती। मैं सच में अपनी टीम से बेहद प्यार करती हूँ, और अनुज, मेघना और विनय का तहेदिल से शुक्रिया अदा करती हूँ।”

निहारिका बहुत जल्द अपनी डेब्यू फ्रेंच फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। और क्या वह यूरोपियन सिनेमा में इंडिया का नाम रोशन करेंगी, ऐसा पूछे जाने पर इस खूबसूरत अदाकारा ने बताया, ”मैं इंडिया का नाम जरुर रोशन करना चाहूंगी। इससे ज्यादा ख़ुशी मुझे और किसी चीज में नहीं मिलेगी। मैं नहीं जानती कि मैं इरफ़ान खान और प्रियंका चोपड़ा जितनी लोकप्रियता हासिल कर पाऊंगी या नहीं, क्योंकि इन दोनों कलाकारों ने नेशनल और इंटरनेशनल सिनेमा में देश का नाम बहुत रोशन किया है।”

निहारिका ने बताया, ”मैं फ्रेंच, जर्मन और स्पेनिश भाषाए बोल सकती हूँ, तो मैं जरूर इन भाषाओ में काम करना चाहूंगी। यह मेरा सपना है। मैंने हिंदी में काम कर लिया है। और अब एक फ्रेंच फिल्म में काम करने जा रही हूँ और अगर मुझे जर्मन और स्पेनिश फिल्में मिल जायें तो मेरा सपना और मेरी फिल्मों की बकेटलिस्ट पूरी हो जाएगी।”

रायजादा की फैन फॉलोइंग दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही हैं, तो क्या वह आने वाले समय में अपने फैन्‍स के लिए एप्प बनाने वाली हैं, जहाँ वो उन्हें ब्यूटी टिप्स और फैशन मंत्रा के बारे में बता सकें, ऐसे पूछा जाने पर निहारिका बोलीं, ”मैं एक हेल्थ एप्प लांच करना चाहूंगी। कोई ब्यूटी या फैशन एप्प नहीं। वैसे भी इन दोनों चीजों में मैं कोई एक्सपर्ट नहीं हूँ, लेकिन हाँ, मैं हेल्थ टिप्स जरूर दे सकती हूँ। मैं आपको बता सकती हूँ कि स्किन या हेयर अच्छे करने के लिए कौन से आर्गेनिक प्रोडक्ट्स खाने हैं। मैं हेल्थ एप्प जरुर लांच करना चाहूंगी।”

इंद्र कुमार की “टोटल धमाल” एक्ट्रेस निहारिका की कामर्शियल डेब्यू फिल्म है। इसे फॉक्स स्टार स्टूडियोज प्रज़ेंट कर रहे हैं और अजय देवगन फिल्म्स, अशोक ठकेरिया, मार्कंड अधिकारी, आनंद पंडित और फॉक्स स्टार स्टूडियोज इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म आगामी दिसम्बर में रिलीज़ होगी.

निहारिका के फोटोशूट के मेकिंग वीडियो के लिए क्लिक करें.